अलीगढ़ | मौत का राज जानने को कब्र से निकाला शव, आज होगा पोस्टमार्टम

 

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : बन्नादेवी थाना क्षेत्र के एक युवक की मौत का राज जानने के लिए करीब तीन माह बाद बुधवार को उसका शव कब्र से बाहर निकलवाया गया। पिता ने हत्या की आशंका जताई थी।

डीएम से की गई, जिनके आदेश पर शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

यह है मामला

थाना बन्नादेवी क्षेत्र के रसलगंज निवासी 26 वर्षीय फारुख की दो जुलाई 2021 को मौत हो गई थी। पिता मोहम्मद अहमद के मुताबिक, लोधा में मछली शिकार के लिए दो लोग बेटे को घर से बुलाकर ले गए थे। वही लोग बेटे का शव लेकर आए थे। उन्होंने बताया था कि फारुख की लोधा क्षेत्र के तालाब में डूबने से मौत हुई है। कुछ लोगों ने हार्ट अटैक होने की बात भी बताई गई। आनन-फानन में शव को रसलगंज स्थित कब्रिस्तान में दफना दिया गया था। बाद में स्वजन ने शक जताया कि युवक की हत्या की गई है। पिछले दिनाें युवक के पिता ने डीएम व एसएसपी से शिकायत कर इस मामले की जांच कराने और शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी। डीएम के आदेश पर बुधवार को बन्नादेवी पुलिस ने शव को कब्र से निकवाया। सीओ द्वितीय मोहसिन खान ने बताया कि गुरुवार को पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी इस मामले में किसी से पूछताछ नहीं की गई है

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने