You have to wait 20 seconds.


अलीगढ़ में युवती से छेड़छाड़ विरोध करने पर माँ बाप भाई से मारपीट जानिए पूरा मामला

 

रिपो० अभिषेक चौधरी

अलीगढ़ : थाना क्वार्सी क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को घर से अपने घेर पर जा रही युवती से गांव के ही एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। आरोप है कि युवक उसे खींचकर ले जाने की कोशिश कर रहा था।

शोर मचाने पर धमकी देते हुए भाग गया। शिकायत लेकर स्वजन आरोपित के घर पहुंचे तो उन्होंने युवती के मां, बाप व भाई को मारपीट कर घायल कर दिया। युवती की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवती सुबह घर से पशुओं का कामकाज निपटाने के लिए घेर पर जा रही थी। रास्ते में उसे लोकेश कुमार नाम का युवक मिल गया। आरोप है कि युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। आरोप है कि युवक उसे खींचकर ले जाने का प्रयास करने लगा। युवती के शोर मचाने पर आरोपित युवक युवती को धमकी देते हुए भाग गया। इस बीच युवती घर पहुंची और स्वजन को इसकी जानकारी दी। वे उसे लेकर आरोपित युवक के घर पहुंचे। आरोप है कि आरोपित युवक के स्वजन ने युवती के पिता, मां व भाई आदि के साथ मारपीट कर दी। क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती की तहरीर पर लोकेश, खानचंद्र, जितेंद्र, किशनलाल, अजय समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, जांच की जा रही है। जांच में दोषी मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी आपराधिक गतिविधियां करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। सरकार भी महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर सख्त है। ऐसे अपराधियों के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने के निर्देश हैं। इस मामले में भी आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। विवेचना कर जल्द अदालत में चार्जशीट दाखिल की जाएगी, जिससे मुकदमा ट्रायल पर आ सके और दोषियों को सजा मिल सके।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने