अलीगढ़। हरदुआगंज के बरौठा में श्रीराम सीता लक्ष्मण बने पत्रों को रोककर बोला.. प्रोपर्टी मेला है प्लाट बुक करा लेना.. फिर क्या हुआ...

 

ब्यूरो डेस्क,

अलीगढ़ के हरदुआगंज में शनिवार को नवका लीला मंचन को जाते श्रीराम, सीता लक्ष्मण आदि  पात्रों को रोककर निजी हास्पिटल संचालक युवक द्वारा मंच से प्लाट बिक्री की घोषणा करने व लीला के बीच व्यवधान  डालने पर नोकझोंक हो गई। युवक की हरकत की सभी निंदा करते दिखे।

कस्बा हरदुआगंज में रामलीला का मंचन चल रहा है, जिसमें शनिवार को बरौठा नहर पुल पर केवट संवाद व नवका लीला का आयोजन था, नहर किनारे मंदिर परिसर में सजे मंच पर राम-केवट संवाद का मंचन हो रहा था, संवाद होने के बाद श्रीराम-सीता लक्ष्मण आदि इष्ट पात्र नहर में नवका की ओर चलने की तैयारी में थे।

इसी दौरान मंच पर नगर पंचायत के चेयरमैन का परिवारी हरदुआगंज में निजी हॉस्पिटल संचालक युवक पहुंच गया जो शराब के नशे में था, उसने 2100 रुपये का दान देते हुए  संचालक से दो शब्द बोलने का आग्रह किया, माइक उस तक पहुंचता तब तक श्रीराम, सीता लक्ष्मण, केवट आदि इष्ट पात्र  नवका की ओर प्रस्थान करने मंच से नीचे उतर गए वहीं सड़क पर खड़े दर्शक इष्ट पात्रों को अपने बीच से गुजरते देखने को उत्सुक थे, तभी हास्पिटल संचालक युवक ने माइक लेकर मंच से बोलना शुरू किया।

शुरुआत कुछ यूं की.....मैंने .....हॉस्पिटल की ओर से दिए 2100 रुपये दान में दिए हैं, प्लीज मेरी बात सुन लीजिए, श्रीराम, सीता, लक्ष्मण जी प्लीज रुक जाएं मेरी बात सुन लें, और मंच से उतरकर उन्हें रोकते हुए बोला कि इसी मंदिर के सामने कल प्रोपर्टी मेला है, आकर प्लाट बुक कराएं,  लीला के बीच इस हरकत की वहां निंदा हुई, वहीं श्रीराम, सीता, लक्ष्मण आदि पत्र आगे बढ़े और नवका तक पहुंचे, मगर हास्पिटल संचालक यहीं नहीं रुका इष्ट पात्रों को नवका में सवार होने के साथ वो भी हाथ में रुपये लेकर नवका में जा कूदा, वहां भी काफी देर व्यवधान डाले रहा, जिसे नवका से बुलाकर लीला प्रबंधक मनोज चौहान , राजेश यादव द्वारा मना करने पर वादविवाद शुरू हो गया, काफी देर नॉकझोंक होने पर लोगों के दखल पर मामला शांत हुआ। ये मामला नगर में चर्चा का विषय बना रहा।

देखें वीडियो,,,

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0