बुलंदशहर। प्रेम प्रसंग में युवती ने जहर खाकर की खुदकुशी की कोशिश, जानिए क्या है मामला।

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती ने प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर परिजनों से हुए विवाद के बाद जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। उसे निजी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है। उधर, पुलिस घटना की जानकारी से इंकार कर रही है।

युवती नोएडा स्थित एक कालेज में बीसीए की छात्रा है। बताया गया कि छात्रा के कालेज में नोएडा का ही एक युवक साथ में पढ़ता है। पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और बाद में यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। बताया गया कि युवक के परिजनों को रिश्ता मंजूर है, लेकिन युवती के परिजन रिश्ते से खुश नहीं थे। 

इसी के चलते आए दिन छात्रा का अपने परिजनों से विवाद होता रहता था। मंगलवार को भी छात्रा का परिजनों से इस बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद छात्रा ने अपने कमरे में जाकर जहर खा लिया। उसकी हालत बिगड़ने पर परिजनों को मामले की जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होंने उसे एक निजी अस्पताल में पहुंचाया।

प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा को हायर मेडिकल सेंटर दिल्ली रेफर कर दिया गया है। यहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं, नगर कोतवाली पुलिस मामले की जानकारी होने से इंकार किया है।



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0