बुलंदशहर। रालोद कि आशीर्वाद जनसभा में मिला जयंत चौधरी को वोट आशीर्वाद

 

रिपो० रिशू कुमार 

लखीमपुरखीरी कि घटना किसान नही भुला है : सुनील चरौरा 

बुलन्दशहर : जहांगीराबाद विधान सभा क्षेत्र के गांव पीपाला में आशीर्वाद जनसभा में गरजे रालोद के अध्यक्ष चौ.जयंत चौधरी, बोले आय दुगनी तो नही महंगाई दुगनी कर दी।

अगौता चीनी के समीप गांव पीपाला गांव में रालोद की आशीर्वाद जनसभा में जिलाध्यक्ष अरुण चौधरी, यशवीर सिंह, पूर्व दिलनवाज खाँ, आसिफ गाजी, ठा.सुनील सिंह, अंजू मुस्कान, सुनील चरौरा, डा.भीष्म सिंह, राजीव चौधरी, ने पगड़ी बांध कर स्वागत किया रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ.जयंत सिंह, ने भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री को किसान पर शोक संवेदना करने का भी समय नही है जयंत चौधरी, ने कहां कि कोरोना काल में सब काम व्यापार धंधे बन्द हो गए।

जो लोग कुटीर उद्योग चलाते थे वह भी बन्द हो गए आपने चौधरी अजित सिंह, को भी कोरोना के उस दौर में खो दिया जहां आपकी पीड़ा बढ़ी एक अंतर्राष्ट्रीय कम्पनी है फोर्ब्स, जो सूची निकालती है इस कोरोना काल में 100 सबसे अमीर लोगों की आय दोगुनी हो गई अडानी की संपत्ति कई गुना हो गई मोदी सरकार का रिमोर्ट कंट्रोल कुछ पूंजीपतियों के हाथ में दें दीया।

इस मौके पर रामपाल सिंह चरौरा, पूर्व प्रधान इरफान अली, उम्मेद हुसैन, गौहर अली, गीता, गप्पी पंडित, आदि मौजूद रहें कार्यक्रम में आने पर सभी उपस्थितजनों का आभार व्यक्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने