बुलंदशहर। विवाहित महिला ने नंदोई पर लगाया मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप रिपोर्ट दर्ज

 

रिपो० रिशू कुमार

स्याना क्षेत्र के गांव घंसुरपुर का रहने वाला है आरोपी नंदोई, महिला ने एसएसपी के आदेश पर दर्ज करवाई रिपोर्ट।

बुलन्दशहर : गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहित महिला ने अपने नंदोई पर मारपीट करने और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। 

पीड़ित महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुंच कर गुहार करते हुए कहा सहाब नंदोई शराब के नशे में घर में घुस आया और शरीर पर जगह-जगह काटा छूट कर भागी तो खींचकर कमरे में ले गया पलंग पर गिराकर बाहों में दांत गाड़ दिए शोर सुन कर मौहल्ले वालों एकत्र हुए तो जान से मारने की धमकी देकर भाग गया एसएसपी ने महिला की गुहार के बाद प्रार्थना पत्र पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दे दिए।

गांव खुशहालपुर निवासी विवाहित महिला ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसका पति 8 वर्ष पूर्व एक्सीडेंट एक्सीडेंट होने से कम दिमाग हो गया है जिसके बाद जब भी उसका नंदोई रोबिन उर्फ काले नीले घर आता तो हाथ पकड़कर कोली भर लेता जिसकी शिकायत उसने कई बार अपने सास से की 9 अक्टूबर को दोपहर के समय रोबिन उर्फ़ नीले शराब पीकर घर में घुस आया और बुरी नियत से उसके शरीर पर काटा और छेड़छाड़ की विरोध पर मारपीट कर धमकी देते हुए फरार हो गया।

पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर रोबिन उर्फ़ नीले पुत्र लखपत निवासी गांव घंसूरपुर स्याना जनपद बुलन्दशहर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने