बुलंदशहर। पेपर देने गई छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, तहरीर

 

रिपो० राजेश कुमार

बुलन्दशहर। जहांगीराबाद नगर के मौहल्ला अहानग्रान निवसी छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने आप बीती परिजनों कों बताई। जिसमें पीड़ित के साथ स्कूल में पेपर देने के लिए जाते समय छेड़छाड़ व मारपीट की गई, स्कूल में पेपर देने से छात्रा वंचित पीड़ित छात्रा रह गई। पीड़ित छात्रा ने तीन युवकों पर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

पीड़ित छात्रा ने तहरीर में बताया कि आज जब वह सुबह नगर के अनुपलाल बंसल इन्टर कालेज के लिये पेपर देने जा रहीं थी तो रास्ते में रोककर उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की गई है, इससे पूर्व भी कई बार उसके छेड़खानी की घटना कों अंजाम दिया गया है।

वहीं अनुपलाल बंसल बालिका इंटर कालेज की प्रधानचार्य अर्चना गौतम ने भी पुलिस कों छात्रा के साथ हुई घटना की सूचना दी पुलिस को दी है। कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया की पीड़ित छात्रा की तहरीर प्राप्त हुईं हैं मामले की जाँच कर कार्यवाही उचित कार्रवाई की जायेगी।

मां-बेटी से छेड़छाड़ और चाकू से हमला

बुलंदशहर/खुर्जा। युवक पर युवती के साथ छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर चाकू से मां-बेटी पर चाकू से हमला करने का आरोप लगाया है। पीडि़त पक्ष ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। 

खुर्जा क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने बताया कि बुधवार शाम को एक युवक उनके घर की छत पर चला गया। वहीं उनकी बेटी अकेली थी। उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। बेटी ने बचाव के लिए शोर मचाया। जिस पर वह मौके पर पहुंच गई और छेड़छाड़ का विरोध किया। 

आरोप है कि उसके बाद आरोपित ने मां-बेटी पर चाकू से हमला कर दिया। शोर मचाने पर लोगों को आता देखकर आरोपित फरार हो गया। पीडि़त महिला ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0