बुलंदशहर। अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने गठबंधन के प्रत्याशी प्रो. किरनपाल सिंह के लिए जनता से मांगे वोट

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। नगर की जहांगीराबाद चूंगी पर अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने गठबंधन प्रत्याशी प्रो. किरनपाल सिंह के लिए जनता से मांगे वोट करने कि अपील की। वहीं दोनों राष्ट्रीय अध्यक्षों का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने अपने संयुक्त गठबंधन प्रत्याशी प्रो किरनपाल सिंह के लिए शिकारपुर नगर कि जहांगीराबाद चूंगी पर जनता से वोट मांगे इसी दौरान सड़कों पर समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा रहा, लेकिन उनके आने से पहले ही समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता आसपास के गांवों से आने लगें और सड़क पर इकट्ठा होने लगें और अखिलेश यादव और जयंत चौधरी का आने का इंतजार कर रहे थे तभी अखिलेश यादव और जयंत चौधरी, का रथ शिकारपुर विधानसभा में आते ही अखिलेश यादव जिन्दाबाद, जयंत चौधरी जिन्दाबाद, आर एल डी जिन्दाबाद के नारे लगने शुरू हो गए। 

चुनाव प्रचार रथ पर सवार हो कर अखिलेश यादव और जयंत चौधरी, ने गठबंधन प्रत्याशी प्रो किरनपाल सिंह, के लिए वोट मांगने की अपील की और हाथ हिलाकर कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया वहीं आसपास के लोगों में खुशी का माहौल बन गया और वहीं लगभग सभी कार्यकर्ताओं ने अपने दोनों राष्ट्रीय अध्यक्षों का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। और फूलों की बर्षा कर स्वागत किया अखिलेश यादव और जयंत चौधरी चुनाव प्रचार रथ पर अपने साथ गठबंधन प्रत्याशी प्रो किरनपाल सिंह और हरीश लोधी को साथ खड़ा किए हुए थे और जनता से वोट देने की अपील कर रहे थे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0