यूपी चुनाव। बुलंदशहर का नौजवान पाकिस्तान पर गोली चलाएगा तो देश में हो जाएगी तरक्की - योगी आदित्यनाथ पर तंज कस्ते जयंत चौधरी ने कहा ये बातें

 

ब्यूरो ललित चौधरी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी यूपी की सीटों पर मतदान होना है, जिसके लिए प्रचार अभियान जोरों पर है। वहीं, राजनीतिक दलों के एक-दूसरे पर जुबानी हमले भी तेज होते जा रहे हैं।

आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर उनके एक बयान को लेकर तंज किया है।

जयंत चौधरी ने एक जनसभा के दौरान सीएम योगी  पर निशाना साधते हुए कहा, "योगी जी ने कहा कि बुलंदशहर का नौजवान, यहां से गोली दागेगा पाकिस्तान में तो देश में तरक्की हो जाएगी।" जयंत चौधरी ने तंज कसते हुए कहा, "क्या बात है?.. मतलब शहीद होंगे आपके भाई-बच्चे और देश में तरक्की हो जाएगी?"

रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा था, "बराबर के जनपद अलीगढ़ में डिफेंस कॉरिडोर बन रहा है। यहां की तोप जब सीमा पर गरजेगी तो पाकिस्तान के सैनिक भाग खड़े होंगे। बुलंदशहर के युवा इन तोपों पर बैठकर देश की रक्षा करेंगे।" सीएम योगी के इसी बयान को लेकर रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने तंज किया।

वहीं, जयंत चौधरी ने सीएम योगी के 'गर्मी शांत' करने वाले बयान पर हमला बोला। उन्होंने कहा, "योगी बाबा कह रहे हैं कि इनकी गर्मी निकाल दूंगा और मई-जून में शिमला जैसी ठंड हो जाएगी। मुझे लगता है कि पिछले हफ्ते जो शीतलहर आई थी, इनका माथा बहुत बड़ा है, इनको ठंड लग गई।" जयंत चौधरी ने कहा, "ऐसा भर-भरकर वोट करो, ईवीएम की मशीन को ऐसे भर के वोट दो, बटन को ऐसे दबाओ कि भाजपा को जो चर्बी चढ़ रही है, सारे नेताओं की चर्बी उतार दो।"

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर 10 फरवरी को मतदान होगा। इन 11 जिलों में शामली, मेरठ, मुजफ्फरनगर, गौतमबुद्धनगर, बागपत, मेरठ, हापुड़, गाजियाबाद, बुलंदशहर, मथुरा, आगरा और अलीगढ़ की सीटें हैं। यूपी में 7 चरण में चुनाव होने हैं। दूसरे चरण में उत्तर प्रदेश में 14 फरवरी को मतदान होंगे।

इसके बाद 20 फरवरी को तीसरे चरण के मतदान होंगे। 23 फरवरी को चौथे चरण, 27 फरवरी को पांचवें चरण, 3 मार्च को छठे चरण और 7 मार्च को उत्तर प्रदेश में 7वें चरण के मतदान होंगे। 10 मार्च को चुनावों के नतीजे आएंगे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0