बुलंदशहर। 12 वीं की छात्रा जा रही थी कोचिंग : छात्रा को होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

ब्यूरो ललित चौधरी

शिकारपुर कोतवाली से एक दुस्कर्म का मामला सामने आया है जिसमें एक युवक छात्रा को मोटरसाइकिल पर बैठाकर एक OYO होटल में जबरन ले गया और उसके साथ वहां पर दुष्कर्म किया।

बुलंदशहर। शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव की 12वीं की छात्रा को कोचिंग जाते समय रास्ते से गांव के ही युवक ने जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

युवक ने साथ ही मुंह खोलने पर भाई व परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी दी। छात्रा ने घटना के दूसरे दिन परिवार के लोगों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने शिकारपुर कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव की एक 12वीं की छात्रा कोचिंग में पढ़ने आई थी। रास्ते में ही गांव के एक युवक ने छात्रा को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और शिकारपुर के ही एक OYO होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

छात्रा ने दूसरे दिन गांव में अपने परिवार के लोगों को बताया परिवार के लोगों ने छात्रा को लेकर कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए रविवार को आरोपी गौरव पुत्र भूरा को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषि पाल शर्मा के मुताबिक छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0