बुलंदशहर। पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, गांव में फैली सनसनी, मायके वालों ने किया जमकर हंगामा, आरोपी हिरासत में...

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र में पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से की निर्मम हत्या कर दी। बेटी के ससुराल में मायके वालों ने जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुतुबपुर में पारिवारिक कलह की वजह से अनिल कुमार ने अपनी पत्नी रजनी (38) वर्षीय की धारदार हथियार बलकटी से निर्मम हत्या कर दी। 

मायके वालों ने बताया है रजनी जटपुरा जहांगीराबाद निवासी की शादी लगभग 19 वर्ष पहले हुई थी, जिस पर दो लड़की और एक लड़का है। और हमारी बेटी रजनी को काफी समय से उसका पति परेशान कर रहा था। 

हत्या की सनसनीखेज घटना से क्षेत्र में फैल सनसनी   

बताया जा रहा है कि पति ने अनपी पत्नी की किसी परिवारिक विवाद के चलते निर्मम हत्या कर दी है। हत्या की सूचना पर मायके वालों ने जमकर हंगामा किया।

जानकारी के अनुसार अनिल कुमार एक ट्रक ड्राइवर है जो कि अब कुछ दिनों से गांव में ही खेती कर रहा था।

मौके पर घटना की सूचना पर शिकारपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0