बड़ी वारदात। सनकी कातिल ने अचानक 7 किसानों पर फावड़े से किया हमला, महिला समेत 3 की मौत, 2 गंभीर घायल, आरोपी गिरफ्तार

 

ब्यूरो ललित चौधरी

यूपी के बुलंदशहर में आज एक सनकी कातिल के सिर पर खून की ऐसी सनक चढ़ी की उसने खेतों पर काम कर रहे किसानों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस सनसनीखेज कांड में सनकी कातिल ने एक महिला समेत दो किसानों को मौत के घाट उतार दिया।

बुलंदशहर से बड़ी खबर सोमवार सुबह एक युवक ने खेत में काम कर रहे 7 किसानों पर फावड़े से हमला कर दिया। इसमें एक महिला समेत 3 की मौत हो गई। 2 की हालत गंभीर है। उनको इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया है। घटना खानपुर थाना क्षेत्र के माजरा परवाना गांव की है। हमले की वजह अब तक स्पष्ट नहीं है।

हमलावर युवक गांव का ही रहने वाला है। उसका नाम बलवीर है। बताया जा रहा है कि सुबह वह खेत पर काम कर रहा था। अचानक से ही उसने पास के खेत में ही काम कर रहे लोगों पर फावड़े से हमला करना शुरू कर दिया। हमलावर ने सिर पर इतनी जोर से फावड़े से हमला किया कि 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जान बचाने के लिए इधर-उधर भागे

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी ने हमला क्यों किया? यह बात किसी को समझ नहीं आ रही थी। कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी मानसिक तौर पर विक्षिप्त है। अचानक हुए इस हमले से वहां भगदड़ मच गई। बाकी, लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

हल्ला मचा तो आसपास के लोग भी आरोपी को पकड़ने के लिए दौड़े तो उसने उन पर भी हमला किया और मौके से भाग गया। एक साथ तीन मर्डर से गांव में कोहराम मच गया। सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। हमलावर की तलाश के लिए खेतों में कॉम्बिंग की। हालांकि, थोड़ी देर बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

इस सनसनीखेज कांड में विमला और नत्थी की मौके पर मौत हो गई, जबकि घायल रवि, तेजपाल, प्रेमपाल, गौरव, जितेंद्र और अमित को जिला अस्पताल में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रेमपाल की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।


प्रत्यक्षदर्शी बोला- थोड़ी देर में चारों तरफ बिखरा खून

विक्की कुमार ने बताया कि सुबह मैं और बाबा जा रहे थे। बलबीर सिंह खेत में मक्का लगा रहा था। काम करते-करते वह खड़ा हो गया। हम उसके पास से गुजरे तो अचानक उसने मुझ पर हमला कर दिया। मैं भागा, पीछे से मुझे बचाने के लिए लोग आए। उसने उन पर भी हमला कर दिया।

उसने कई लोगों को बुरी तरह से घायल कर दिया। किसी का चेहरा कट गया तो किसी के हाथ और पैर। फावड़े के हमले से दो के सिर फट गए। वहां खून ही खून बिखर गया। शांत माहौल थोड़ी देर में चीखों से गूंजने लगा। मैंने और बाबा ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

वहीं, एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी लाल सिंह ने बताया कि, बलबीर खेत में मक्का लगाने आया था। तभी अचानक पता नहीं क्या हुआ, इसने सब पर फावड़े से हमला करना शुरू कर दिया। जब तक कुछ समझ पाते बलबीर ने 7 लोगों को घायल कर दिया। जिसमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जो घायल हुए उन्हें अस्पताल लेकर भागे।

बल्लू उर्फ बलवीर आरोपी 

एसएसपी ने कहा- मौके से भागे आरोपी को गिरफ्तार

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। वारदात के बाद वह भाग गया था। वहां से गुजर रही एक पुलिस टीम ने उसके शरीर पर खून लगा देखा तो उसे पकड़ लिया। जिन लोगों पर उसने हमला किया है उससे उसका किसी तरह का कोई विवाद नहीं था। ऐसे में आशंका है कि मानसिक विक्षिप्त होने की वजह से उसने पूरी घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल, जांच की जा रही है। आरोपी के परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0