बुलंदशहर। अनाज मंडी में लाखो की चोरी से मचा हड़कंप, जांच के लिए फौरनसिक टीम भी मौके पर पहुंची

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। जहांगीराबाद अनाज मंडी में व्यापारी की दुकान में लगभग 5 लाख 15 हजार रुपये की चोरी का मामला सामने आने पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया है। घटना की सूचना पर पुलिस बल के साथ घटना स्थल का मुआयना कर जांच के लिए फोरेसिंग टीम बुला कर जांच कराई है।

चोरों ने घटना को पीछे से जंगला तोड़ कर चोरी को  अंजाम दिया नगर की नवीन अनाज मंडी में व्यापारी व हिंदुस्तान रक्षक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय कंसल की दुकान में चोरों ने पीछे के रास्ते से जंगला तोड़ दुकान में घुसे ओर टेबिल की दराज में रखे नगदी 5 लाख 15 हजार रुपये कर फरार हो गए।  

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने लिए चोरी की घटना के नमूना व्यापारी अजय कंसल जानकारी देते हुए बताया कि चोरी की सूचना दुकान पर रह रहे मुनीम से मिली की मंडी में स्थित दुकान में लगा पीछे का जंगला टूटा हुआ है और दुकान के काउंटर के गल्ले में रखी 5 लाख  15 हजार रुपये की नगदी गायब मिली मुनीम की सूचना पर तत्काल पहुंचा और पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी। 

मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी, ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ संदिग्धों से पूछताछ चल रहीं है जल्द हीं चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा व्यापरीयों ने कहा की सवाल उठता हें की मंडी में पुलिस चौकी बनी जो कि केवल नाम के लिये हीं है वही प्रतिनिधि उद्योग व्यापार मण्डल  के जिलाध्यक्ष इलियास मलिक ने व्यापारी नेता अजय कंसल, की दुकान में हुई चोरी की जल्द खुलासे की मांग की।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0