बुलंदशहर। घर में घुसकर दबंग पड़ोसी ने की मारपीट, युवक को किया गम्भीर रूप से घायल

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। स्याना के गांव चांदपुर पूठी निवासी व्यक्ति ने अपने पड़ोसियों पर घर में घुस कर पथराव और मारपीट करने का आरोप लगाया है, मारपीट में पुत्री और रघुराज शर्मा गम्भीर रूप से घायल हो गए। 

बता दें कि मामला स्याना कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर पूठी गांव का है जहां आज दर्जनों लोग स्याना कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने अपने दबंग पड़ोसियों पर उनके घर में घुसकर मारपीट और पथराव करने का आरोप लगाया है। उसी दौरान मारपीट में पीड़ित शिकायतकर्ता और उसकी भतीजी के भी काफी चोटें आई, हालांकि दबंग पड़ोसी पहले भी उनसे आए दिन गाली गलौज और मारपीट करते रहते है। 

पीड़िता सूचना पूर्व में स्याना कोतवाली में भी की थी और 112 नम्बर पर कॉल कर सूचना देकर पुलिस से भी शिकायत कर चुके है लेकिन दबंग पड़ोसी मारपीट और गाली गलौज से बाज नहीं आ रहे हैं जिसके चलते आज दर्जनों लोग पीड़ित शिकायतकर्ता के साथ स्याना कोतवाली पहुंचे और दबंग पड़ोसियों के खिलाफ स्याना पुलिस से कार्रवाई के लिए गुहार लगाई है। 

वहीं पुलिस ने घायल रघुराज शर्मा और उसकी भतीजी को मेडिकल के लिए स्याना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है पीड़ित शिकायतकर्ता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0