बुलंदशहर। आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोपी गिरफ्तार : सोशल मीडिया पर महिला विधायक पर की थी टिप्पणी, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। खुर्जा विधानसभा से भाजपा की विधायक मीनाक्षी सिंह के खिलाफ सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

भाजपा विधायक ने टिप्पणी पर संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ कोतवाली खुर्जा में एफआईआर दर्ज कराई थी। अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की सूचना मिलते ही आरोपी फरार हो गया था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी। बृहस्पतिवार को खुर्जा कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

प्रवीन सैनी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से भाजपा विधायक मीनाक्षी सिंह की फ़ोटो के साथ आपत्तिजनक शब्द लिखे गए थे। इंस्टाग्राम अकाउंट से विधायक के लिए अपमानजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया। भाजपा की खुर्जा विधायक मीनाक्षी सिंह की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। 

आरोपी की पहचान

खुर्जा कोतवाली पुलिस ने आरोपी की पहचान दीपांशु पुत्र नरेश निवासी नसरूल्ला खान, पदम की पुलिया के पास थाना खुर्जा नगर, बुलंदशहर के रूप में की है।

डीआईजी / एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जिसमे साइबर सैल टीम को लगाया गया था। साइबर क्राइम सैल टीम के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार किया है।

साइबर क्राइम सैल टीम से साइबर सैल प्रभारी नीरज, आरक्षी पंकज कुमार, आरक्षी रवीश, आरक्षी पंकज कुमार, आरक्षी संजीप कुमार, आरक्षी लोकेश कुमार, आरक्षी परविंद्र कुमार।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0