बुलंदशहर। एसडीएम ने लेखपाल को लगाई फटकार : महिला ने डीएम से की थी शिकायत, भारतीय किसान यूनियन चढूनी के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर। खुर्जा तहसील परिसर में लगे संपूर्ण समाधान दिवस में जमीन पर कब्जे की शिकायत के मामले में लेखपाल कानूनगो ने पैमाईश नहीं की, जिसके चलते शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन चढूनी के जिला अध्यक्ष संग तहसील पहुंची महिला की शिकायत पर एसडीएम ने लेखपाल को जमकर फटकार लगाते हुए पैमाइश कराने के निर्देश दिए हैं।

खुर्जा तहसील में विगत शनिवार को लगे संपूर्ण समाधान दिवस में भारतीय किसान यूनियन चढूनी के जिलाध्यक्ष सूबे सिंह डागर महिला प्रकोष्ठ की खुर्जा ब्लॉक अध्यक्ष सोनिया के साथ खुर्जा तहसील पहुंचे थे। उनके साथ युवा मेरठ मंडल अध्यक्ष सुनील चौधरी व रेनू तेवतिया ने जिलाधिकारी बुलंदशहर की मौजूदगी में शिकायत देते हुए कहा की पीड़ित महिला सोनिया के खेत की जमीन पर कुछ दबंगो ने कब्जा कर रखा है। जमीन को कब्जा मुक्त कराने की शिकायत पर जिलाधिकारी महोदय ने संज्ञान लेकर अधीनस्थ अफसरों को कब्जा दिलाने का आदेश दिया था, जिसकी एक प्रति पीड़ित को दी गयी थी।

परन्तु हल्का के लेखपाल ने छुट्टी का बहाना बना कर खेत को नापने से मना कर दिया था, जिसको लेकर शनिवार को पीड़िता संग किसान नेता ने उपजिलाधिकारी महोदया को शिकायत दी। इस पर पीड़िता की शिकायत पर एसडीएम ने लेखपाल को फटकारते हुए खेत की नाप नहीं करने पर कारवाई करने की चेतावनी दी है। एसडीएम खुर्जा ने बताया की पीड़िता की जमीन पर उसको कब्जा दिलाया जायेगा।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0