बुलंदशहर। जिले में फिर चला बाबा का बुलडोजर : अवैध कॉलोनियों के खिलाफ कार्रवाई तेज, मौके से भाग निकले भूमाफिया

 

ब्यूरो डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

बुलंदशहर। अवैध निर्माण के खिलाफ बुलंदशहर विकास प्राधिकरण की कार्रवाई लगातार जकरी है। शुक्रवार सुबह से ही विकास प्राधिकरण के अफसरों ने अवैध कॉलोनियों को जमीदोज करना शुरू कर दिया। जिला प्रशासन ने खुर्जा नगर मुंडाखेड़ा रोड, आबदा नगर के पास लगभग 14 बीघा जमीन में विकसित की जा रही दो अनधिकृत कालोनी को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया।

प्राधिकरण अफसरों ने किया सील

बुलंदशहर की सुखविहार कालोनी में नक्शा स्वीकृति कराये बिना निर्माणधीन भवन को प्राधिकरण अफसरों ने सील कर दिया। जिला प्रशासन की कार्रवाई से अवैध कॉलोनाइजर्स में हड़कंप मच गया है। 

प्राधिकरण अफसरों का कहना है कि अवैध कॉलोनियों और निर्माण के खिलाफ कार्रवाई लगातारा जारी रहेगी। पिछले सात दिन में प्राधिकरण द्वारा अवैध कॉलोनियों के खिलाफ तीन बार ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा चुकी है। बुलंदशहर के अलावा खुर्जा, स्याना, सिकंदराबाद और जहाँगीराबाद में कार्रवाई की जा रही है।

बाबा का बुलडोजर देखर फरार हुए भूमाफिया

अवैध कॉलोनाइजर और भूमाफियाओं में बुलडोजर का भय इस कदर हो गया है कि शुक्रवार को बाबा के बुलडोजर के साथ पहुंचे अफसरों से हड़कंप मच गया। अफसरों को देखते ही भूमाफिया वहां से भागते नजर आए। 

वहीं कुछ कॉलोनाइजर का दावा है कि उनके नक्शा स्वीकृति की फाइल दफ्तर में प्रोसेस में है। इसके बावजूद अफसरों ने शासन को कार्रवाई दिखाने के लिए उनके खिलाफ गलत कार्रवाई की है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0