बुलंदशहर। सीओ कन्फैक्शनरी की दुकानों पर अचानक पहुंची : दुकानदारों में मचा हड़कंप, सीओ ने कहा कन्फैक्शनरी दुकानदार ना पिलाएं शराब, दुकानदार शराब पिलाते दिखाई दिए तो होगी कार्रवाई : सीओ अन्विता उपाध्याय

 

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर। नगर की जहांगीराबाद चूंगी की कन्फैक्शनरी की दुकानों पर अचानक पहुंची, शिकारपुर सीओ अन्विता उपाध्याय कन्फैक्शनरी दुकानदारों में हड़कंप मच गया 

सीओ अन्विता उपाध्याय ने कन्फैक्शनरी दुकानदारों से पूंछा की आप अपनी दुकानों पर बैठा कर शराब क्यों पिलाते हो कन्फैक्शनरी दुकानदार सीओ अन्विता उपाध्याय को जवाब नहीं दे पाए, कुछ कन्फैक्शनरी दुकानदार सीओ अन्विता उपाध्याय को देखते ही अपनी दुकान छोड़ कर गायब हो गए कुछ कन्फैक्शनरी दुकानदारों ने सीओ अन्विता उपाध्याय के हाथ जोड़े और कहां की अब शराब नहीं पिलाएंगे। अबकी बार मांफ कर दो मैडम। 

सीओ अन्विता उपाध्याय कन्फैक्शनरी दुकानदारों के लिए सख्त दिखाई दी, सीओ ने कन्फैक्शनरी दुकानदारों को हिदायत दी की अपनी दुकानों पर कोई भी दुकानदार शराब नहीं पिलाएंगा कोई भी दुकानदार शराब पिलाता दिखाई देता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं सीओ अन्विता उपाध्याय, ने शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा से कहा कि नगर में किसी भी चौराहे पर कोई भी व्यक्ति शराब पीता दिखाई देता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएं जहांगीराबाद चूंगी के लोगों में चर्चा की सीओ साहब ने तो दुकानदारों को हिला दिया अब लगता है कि शराब पीने वाले कम हो जाएंगे। 

दुकानों पर पुलिस वाले एक-दो दिन छोड़कर दुकानों पर ऐसी ही अभियान चलाएं तो लगता है कि शराब पीनी ही बन्द हो जाएंगी। दुकानों पर महिला एक दुसरे से कहती दिखाई दी की सीओ महिला आ गई है शिकारपुर में ये सीओ मैडम के बहुत कड़े तेवरों वाली दिखाई दे रही है तभी शराबी इधर-उधर भाग रहे है नहीं तो दुकानों पर बैठ कर शराब पीते।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0