बुलंदशहर। थाना समाधान दिवस : थाना दिवस में आई चार शिकायतें, मौके पर दो शिकायतों का हुआ निस्तारण

 

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर। थाना सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा की अध्यक्षता में किया गया सम्पूर्ण समाधान दिवस में चार फरियादी फरियाद लेकर पहुंचे जिसमें से दो समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया गया। 

थाना दिवस में बोलते हुए शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, ने कहा कि थाना दिवस शासन का महत्वकांक्षी कार्यक्रम है हम सभी की जिम्मेदारी है कि थाना दिवस में आने वाले फरियादियों कि फरियाद को ध्यान से सुनें और उस फरियाद का निस्तारण कराएं। 

इस मौके पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, एस आई सतपाल सिंह, एस आई मनोज कुमार पटेल, एस आई विकास मलिक, अन्य विभागों के कर्मचारी उपस्थित रहे।

नायब तहसीलदार की अध्यक्षता में थाना दिवस का हुआ आयोजन, सात शिकायतें आई मौके पर तीन शिकायतों का किया गया निस्तारण 

शिकारपुर। सलेमपुर थाना सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन नायब तहसीलदार सुशील कुमार गुप्ता, की अध्यक्षता में किया गया। सम्पूर्ण समाधान दिवस में सात फरियादी फरियाद लेकर पहुंचे जिसमें से तीन समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया गया। 

थाना दिवस में बोलते हुए नायब तहसीलदार सुशील कुमार गुप्ता, ने कहा कि थाना दिवस शासन का महत्वकांक्षी कार्यक्रम है हम सभी की जिम्मेदारी है कि थाना दिवस में आने वाले फरियादियों कि फरियाद को ध्यान से सुनें और उस फरियाद का निस्तारण कराएं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0