शर्मसार। अब्बा की घिनौनी करतूत : बेटियों की इज्जत के साथ पिता करता था खिलवाड़, बेटियां बोलीं- प्राइवेट पार्ट को छूना अब्बा के लिए हर दिन की बात थी, पिता बुलाने पर लगती थी दहशत, सीएम को ट्वीट करने पर पुलिस ने की कार्रवाई, भेजा जेल

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर से बेहद ही शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। बाप ने एक नहीं, बल्कि अपनी 7 बेटियों की इज्जत के साथ बंद कमरे में खिलवाड़ किया। यह कोई एक दिन की बात नहीं थी, बचपन से ही बाप ने हदें पार की। ऐसा नहीं है कि मां-भाई ने रोका नहीं। पिटाई के आगे वो भी खामोश हो गए। फिलहाल, बेटियों की शिकायत के बाद आरोपी बाप सलाखों के पीछे है।

गुरुवार को 7 बहनों में से दो ने हिम्मत जुटाकर मुख्यमंत्री योगी को ट्वीट करके शिकायत की। इस पर तुरंत कार्रवाई हुई। अब मामला सबके सामने है।

जब एक मीडिया चेनल ने इन पीड़ित बहनों से बात की, तो उनका दर्द छलक पड़ा। बहनों का कहना है कि हमें अपने अब्बा को अब्बा कहने पर शर्म आती है। हमने और हमारी मां ने दर्द भरी जिंदगी ही देखी है। हमारे अब्बा हम लोगों के शरीर को खिलौना समझते, दोस्तों को भी बुलाते। हमने अब तक एक ऐसी जिंदगी जी है, जो नरक से भी बदतर है।

दास्तां बताते हुए रो पड़ीं बेटियां

मीडिया रिपोर्टर के अनुसार पीड़ित बहनों ने बताया कि हम 7 बहनें- एक भाई हैं। मां-भाई भी हमारी तरह ही पीड़ित हैं। अब्बा ने हम पर इस कदर जुल्म किए हैं कि बता भी नहीं सकते। मां और भाई ने रोका तो उन्हें पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

आगे की बात बताते हुए दूसरी बहन बोली, कमरे में हम लोगों में से किसी को भी बुला लिया जाता था। हम दहशत में रहते थे कि पता नहीं अब्बा कब किसको बुला लेंगे। वह बंद कमरे में हमारे शरीर पर इधर-उधर हाथ लगाते और प्राइवेट पार्ट को छूते थे। हम बहनें आपस में बात करती थी कि अब लगता है यही हमारी किस्मत में लिखा है। हद तो तब हो गई जब अब्बा अपने दोस्तों को भी बुलाने लगे। दोस्तों के साथ मिलकर हमारे साथ ऐसा ही करते थे। हमारा शरीर सिर्फ एक खिलौना था। इससे ज्यादा कुछ नहीं।

डर से सहमी थीं सातों बहनें

7 बहनें बचपन से बाप की हैवानियत का शिकार हैं। अब इनमें डर इतना है कि वह आपबीती बताते समय इस बात को मान ही नहीं पा रहीं थीं कि उनका बाप जेल में है। उन्हें लग रहा था कि कहीं वह वापस न आ जाए।

ट्विटर पर शिकायत करने से सामने आया मामला

हिम्मत करके लड़कियों ने ट्विटर पर मुख्यमंत्री से शिकायत की, जिसके बाद मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया। जब मामला सभी को पता चला तो लोग यही कहते मिले कि ऐसा बाप हो तो बेटियों का जीना ही मुश्किल हो जाए। ऐसे बाप को सलाखों के पीछे ही होना चाहिए। लड़कियों की शिकायत पर गुरुवार को एक्शन लिया गया।

आरोपी पर एफआईआर, भेजा गया जेल

स्याना कोतवाली पुलिस ने आरोपी जाकिर के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी के दोस्तों की तलाश की जा रही है। पुलिस सातों बेटियों, मां और ग्रामीणों से भी पूछताछ करके इनका बयान दर्ज कर रही है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0