बुलंदशहर। विधायक अनिल शर्मा ने शुरू किया `स्कूल चलो अभियान`, विधायक एवं एसडीएम ने मेधावी छात्र छात्राओं को किया पुरस्कृत

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर। सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दूसरे कार्यकाल में स्कूल चलो अभियान को मिशन के रूप में लिया है उनका लक्ष्य साक्षरता दर में पिछड़े जिलों को मुख्य धारा में लाने का है इसी क्रम में उन्होंने साक्षरता दर में पिछड़े जनपद श्रावस्ती से प्रदेश व्यापी स्कूल चलो अभियान का शुभारंभ किया है। 

इसी क्रम में जनपद बुलन्दशहर के शिकारपुर तहसील क्षेत्र के गांव रिवाड़ा के उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में स्कूल चलो अभियान कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शिकारपुर विधायक अनिल शर्मा रहे, कार्यक्रम में शिकारपुर एसडीएम आशीष कुमार सिंह, बीडीओ शिकारपुर, एबीएसए सुनील कुमार ने अपने विचार प्रस्तुत किए मेधावी छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। 

एसडीएम ने विद्यालय में स्थापित खगोल विज्ञान प्रयोगशाला का भी भ्रमण किया गया तथा बच्चों द्वारा पूछे गए प्रश्नों का उत्तर देने पर सराहना की। 

कार्यक्रम का संचालन मा. महेन्द्र कुमार ने किया इस अवसर पर स्वदेश कुमार सतपाल सिंह योगेंद्र सिंह सौरभ गोयल कैलाश चंद शर्मा विक्रम सिंह आदि एव विद्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद रहा ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0