बुलंदशहर। जिले में लूटेरे बदमाशों का फैल रहा आतंक : घर में घुसकर तीन लाख की लूट, महिला को गन प्वाइंट पर लेकर जेवर पार किए, विरोध करने पर की फायरिंग

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर में बैंक लूट के आरोपी बदमाशों को पकड़ने के लिए जनपद पुलिस को अभी एडीजी से इनाम मिले हुए 24 घण्टे का भी समय नहीं बीता था कि बदमाशों ने फिर से दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। 

बैंक लूट के आरोपी को पकड़कर अपनी पीठ थपथपा रहे बुलंदशहर के पुलिस कप्तान को बदमाशों ने 24 घण्टे के भीतर ही चुनौती भरा सलाम दे दिया। 

बुलंदशहर के खुर्जा में तीन हथियार बंद बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला को बंधक बना लिया। बदमाश महिला से तीन लाख की नगदी और लाखों के आभूषण लूटकर ले गए। पीड़ित महिला को गन प्वाइंट पर लेकर वारदात को अंजाम दिया गया।

विरोध पर बदमाशों ने की फायरिंग

बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के चंद्रलोक कॉलोनी निवासी महिला सरोज देवी ने जब घटना का विरोध किया तो बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की। बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। पुलिस की टीम घटना के करीब आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची।

पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में बदमाशों की धरपकड़ के लिए घेराबंदी भी की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस की तीन टीमों को बदमाशों की धरपकड़ के लिए लगाया गया है।
और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0