अलीगढ़ । युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म का वीडियो बनाकर आरोपितों ने पीड़िता को भेजा, मुकदमा दर्ज

रिपो. अभिषेक चौधरी

अतरौली में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोपितों द्वारा दुष्कर्म के समय बनाया गया वीडियो भी युवती को धमकाने के लिए उस तक पहुंचा दी। सामूहिक दुष्कर्म की घटना की शिकायत आला अधिकारियों से होने पर मुकदमा लिखने के आदेश के बाद भी कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म की घटना को छेड़छाड़ में दर्ज कर लिया है। आरोपित पीड़ित युवती पर फैसला करने के लिए दबाव बना रहे हैं।

14 अप्रैल की घटना

अतरौली :- कोतवाली अतरौली क्षेत्र के एक गांव में 14 अप्रैल को एक युवती खेत से अपने घर वापस लौट रही थी। इसी दौरान युवती को गांव के ही नामजद दो युवकों ने रास्ते में रोक लिया और उसे जबरन कोल्ड ड्रिंक पिला दी, जिससे युवती नशे की हालत में हो गई। युवक युवती को खींचकर पास में ही झाड़ियों में ले गए और वहां जाकर युवती के साथ दोनों युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित युवती का कहना है कि आरोपित युवकों ने घटना को अंजाम देने के दौरान वीडियो फोटो बनाए और वायरल कर के वीडियो युवती तक पहुंचाया। वहीं, एक फोटो सोशल मीडिया पर अपने स्टेटस पर भी लगा डाला। यह सब देख पीड़ित युवती ने शर्म को छोड़ आप बीती अपने स्वजन को बताई। जिस पर युवती स्वजन के साथ सीओ आफिस पहुंची और घटना के संबंध में एक तहरीर सीओ दी।

कड़ी कार्रवाई न होने पर आत्‍महत्‍या की चेतावनी

वहीं कोतवाली पुलिस ने सामुहिक दुष्कर्म की शिकायत के बावजूद भी छेड़खानी व आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। युवती ने कड़ी कार्यवाही नही होने पर आत्महत्या की चेतावनी भी दी है। इस संबंध में सीओ शिव प्रताप सिंह ने बताया कि युवती के भाई द्वारा शिकायती पत्र दिया गया था। जिसपर युवती की डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। आरोपितों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जांच के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। साथ ही आरोपितों को पकड़ने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0