अलीगढ़ में बाइक सवार युवक की ट्रक से टकरा कर मौत

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

यूपी के अलीगढ़ महानगर के जीवनगढ़ से तालिमी परीक्षा देकर लौट रहे एक 22 वर्षीय युवक की ट्रक की टक्कर से छेरत के समीप मौत हो गई। हादसे के बाद के आसपास के तमाम लोग मौके पर आ गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई

अलीगढ़ :- महानगर के जीवनगढ़ से तालिमी परीक्षा देकर लौट रहे एक 22 वर्षीय युवक की ट्रक की टक्कर से छेरत के समीप मौत हो गई। हादसे के बाद के आसपास के तमाम लोग मौके पर आ गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह है मामला

जनपद बुलंदशहर के थाना नरोरा के गांव पिलखना निवासी हाफिज उर्फ मोहम्मद अहमद पुत्र अमीनुद्दीन खान अपने साथी मौलाना आरिफ के साथ परीक्षा देने जीवनगढ़ अलीगढ़ आया था। यहां से परीक्षा देकर वह शाम को अपने घर लौट रहा था कि छेरत के समीप सामने से आ रहे ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे हाफिज गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि उसका साथी मोहम्मद आरिफ को चोटें नहीं आई। बाद में हाफिज को मेडिकल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। टक्कर मारने के बाद में ट्रक चालक ट्रक मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में लिया। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0