बुलंदशहर। खून के रिश्ते हुए फिर से शर्मशार : कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री से किया दुष्कर्म

 

रिपो० जोगेंद्र सागर

खुर्जा। जहांगीरपुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर से रिश्तों को शर्मशार करने का मामला सामने आया है। कस्बा निवासी नाबालिग किशोरी से उसका पिता नशीला पदार्थ खिलाते हुए पिछले पंद्रह दिनों से लगातार दुष्कर्म कर रहा था।

पीड़िता की मां के अनुसार पिछले पंद्रह दिनों से उसका पति उसकी पुत्री को हवस का शिकार बना रहा था। गुरुवार को पीड़िता की मां ने किसान यूनियन संग और किशोरी संग सीओ ऑफिस जाकर मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मामले की सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है।

जहांगीर पुर थाना क्षेत्र निवासी एक कलयुगी पिता ने हवस में अंधा होकर अपनी नाबालिग पुत्री को हवस का शिकार बनाया है। आरोप है की नाबालिग किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाते हुए हवस मिटाई। पिछले पंद्रह दिन से आरोपी पिता कामांध होकर अपनी नाबालिग लड़की से लगातार नशे कि हालत में दुष्कर्म कर रहा था। गुरुवार को मां के घर आने पर पीड़ित किशोरी ने जब आपबीती सुनाई तो मां के पैरो तले जमीन खिसक गई।

मां ने किसान यूनियन संग तुरंत सीओ ऑफिस जाकर आरोपी पति के खिलाफ शिकायत देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने की तस्दीक करते हुए जांच शुरू कर दी है। घटना से स्थानीय लोगों में भी शर्मिंदगी है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0