बुलंदशहर। चलती हुई 102 एंबुलेंस में लगी आग, एंबुलेंस चालक की जलकर मौत चालक जलकर हुआ राख

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर। सिकंद्रबाद क्षेत्र में एक एंबुलेंस में आग लग गई। आग लगने से एंबुलेंस ड्राइवर की जलकर मौत हो गई। आग इतनी भयानक थी कि चालक को एंबुलेंस से उतरने का भी समय नहीं मिला। चालक एंबुलेंस में जिंदा जलकर राख हो गया। 

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना ककोड़ थाना क्षेत्र की है।

खुर्जा से ककोड़ आ रही थी एंबुलेंस

पुलिस जांच में पता चला है कि खुर्जा से एंबुलेंस लेकर ककोड़ की ओर चालक प्रशांत जा रहा था। प्रशांत 102 एंबुलेंस पर एमटी के पद पर तैनात था। बुलंदशहर की खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के ककोड़ मार्ग पर यह हादसा हुआ है। पुलिस आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बता रही है।


भ्रामक खबर फैलाने वाले अफसरों पर कार्रवाई की मांग


बुलंदशहर। राशनकार्ड धारकों की समस्या को लेकर आदर्श मानव सेवा फाउंडेशन की बैठक औरंगाबाद में जिलाध्यक्ष के आवास पर आयोजित की गई। 

बैठक में सरकार से मांग की गई है कि राशनकार्ड को लेकर भ्रामक खबर फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। 

बैठक की अध्यक्षता शमीम सैफी व संचालन वसीम चौधरी ने किया। मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी चन्द्रपाल सिंह रहे। इस मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मोहम्मद इदरीस, प्रदेश सचिव मास्टर नसीम, शहजाद, अजमल, दिलशाद, ताज मोहम्मद, सलाउद्दीन, असगर, इदरीस, राजू शर्मा आदि मौजूद रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0