बुलंदशहर। हिंदूरक्षा दल बुलंदशहर की टीम ने निर्धन कन्या की शादी में करा कन्यादान

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। जहांगीराबाद क्षेत्र की निर्धन परिवार की एक बेटी की शादी में हिंदू रक्षादल ने किया कन्यादान। हिंदू रक्षादल बुलंदशहर की समस्त टीम ने मिलकर कराई कन्या की शादी।

संगठन के जिलाध्यक्ष कुलवीर सिंह ने बताया की संगठन के लोगो ने शादी में बेड, कूलर , सिलाई मशीन, ड्रेसिंग टेबल, कुर्सी , मेज, प्रेस, 51 बर्तन, 21 साड़ी और हलवाई लेवर 8 लेवर का चार्ज के साथ साथ 11000 नगद कन्यादान करके ये सिद्ध कर दिया की संगठन की ताकत क्या होती है। 

मुख्यत सूर्या हॉस्पिटल बुलंदशहर , द ट्रेनिंग रूम (फिटनेस प्वाइंट, बुoशहर) और वर्दमान  इलेक्ट्रॉनिक्स का विशेष योगदान रहा, सभी सहयोगियों का हाथ जोड़कर अभिनंदन योगेश ठाकुर, राजा गिरी, पीयूष भारद्वाज, सागर सूर्यवंशी, शुभम गोयल (नया जीवन रक्त सेवा ट्रस्ट), देसा भैया, ओम हिंदू, नीरज कुमार , प्रमोद कुमार, दीपक कुमार, काशी राठौर, मुनेश, रोहित कुमार, नीटू यादव, रामेश्वर जी, राम कुमार जी, दीपक अग्रवाल, एड अमित ठाकुर, व अनेक भाईयो का योगदान रहा।


ग़ैर प्रान्त की शराब के साथ तीन गिरफ्तार

बुलंदशहर। थाना पुलिस ने गुरुवार को पाली प्याऊ चौराहे पर चेकिंग के दौरान तीन युवकों को करीब 2 दर्जन गैर प्रान्त की शराब के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। 

थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने बताया कि नगर के बाग वाला निवासी विकास कुमार, मनीष सैनी व मिथुन बाइक द्वारा लखावटी रोड खानपुर आ रहे थे। रास्ते में पुलिस पिकेट ने तीन लोगों को मोटरसाइकिल से आता देख चेकिंग के लिए रोक लिया। तलाशी के दौरान युवकों के पास से करीब दो दर्जन बोतल हरियाणा प्रदेश की अवैध शराब बरामद की गयी है।


किशोरी को अगवा करने का आरोपी गिरफ्तार : जन्मदिन का बहाना बनाकर किशोरी को घर से कर लिया था अगवा

बुलंदशहर। अहार थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग लड़की को अगवा करने के एक आरोपी को थाना पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी अपनी बुआ के साथ नाबालिग को जन्मदिन का बहाना बनाकर उसके घर से अगवा करके ले गया था।

पुलिस ने अगवा नाबालिग को बरामद करते हुए शुक्रवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कस्बा अहार निवासी एक 15 वर्षीय नाबालिग को उसके पड़ोस की रहने वाली एक महिला ने अपने भांजे व एक अन्य युवक के साथ मिलकर उसके घर से अगवा कर लिया था।

आरोपी नाबालिग को जन्मदिन का बहाना बनाकर उसे अपने साथ ले गए थे। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अगवा लड़की को 36 घंटे में ही बरामद कर लिया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के भी प्रयास शुरू कर दिये थे।

थाना प्रभारी किशोरी लाल ने बताया कि शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर मुख्य आरोपी राहुल खान निवासी मोहरका पट्टी जनपद अमरोहा को चरोरा नहर पुल पर चैकिंग के दौरान गिरफ्तार कर किया आरोपी वहाँ से कहीं भागने की फिराक में था, आरोपी को कानूनी कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0