बुलंदशहर। कलेक्ट्रेट सभागार में राज्य मंत्री विज्ञान प्रौद्योगिकी एवं इलेक्ट्रॉनिक्स सूचना प्रौद्योगिकी विभाग ने की बैठक, विकास कार्यो एवं कानून व्यवस्था के बारे में दिए निर्देश

रिपो० रीशू कुमार

बुलन्दशहर। कलेक्ट्रेट सभागार में राज्य मंत्री विज्ञान प्रौद्योगिकी एवं इलेक्ट्रॉनिक्स तथा सूचना प्रौद्योगिकी विभाग उ0प्र0 सरकार अजीत सिंह पाल, की अध्यक्षता में विकास कार्यो एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक आहूत की गई।

बैठक में मंत्री द्वारा विकास कार्यो एवं कानून व्यवस्था की विस्तृत रूप से समीक्षा की गई बैठक में जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह एवं डीआईजी एसएसपी संतोष कुमार सिंह, द्वारा जनपद में कानून-व्यवस्था बनाये रखने एवं अपराध नियंत्रण के लिए की गई कार्यवाही के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई इसके साथ ही महिला अपराधों के मामलों में त्वरित पैरवी करते हुए दोषियों को कठोर सजा दिलाई गई है जिससे अन्य अपराधी प्रवत्ति के लोगो में भी भय व्याप्त हुआ। 

साथ ही जनपदीय पुलिस द्वारा प्रतिदिन अपराध नियंत्रण के लिए की जा रही पेट्रोलिंग के बारे में भी अवगत कराया गया समीक्षा बैठक में राज्य मंत्री द्वारा कहा गया कि जिसे जो भी दायित्व सौंपे गए हैं उनका निर्वहन ईमानदारी एवं निष्ठापूर्वक किया जाए उन्होंने कहा कि जनता दर्शन में अपनी फरियाद लेकर आने वाले व्यक्तियों की समस्याओं को सुन कर उनका गुणवत्ता से निस्तारण किया जाए और निस्तारण के सम्बन्ध में फरियादी को समस्या के निस्तारण से संतुष्ट भी किया जाए ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0