बुलंदशहर। जंगली सूअर की जगह फंसा तेंदुआ : जंगली सूअर के जाल में जंगली सूअर की जगह फसा तेंदुआ देख लोगों के उड़े होश

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर। शिकारपुर में जंगली सूअर पकड़ने वाला जाल में तेंदुआ के फसने से मचा हड़कंप, शिकारियों और मजूदा लोगों के तेंदुआ को देख उड़े होश। वन विभाग की टीम और पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर तेंदुए को निकाला।

शिकारपुर क्षेत्र के गांव देवराला में शिकारियों ने जंगल में लगा हुआ था जंगली सूअर पकड़ने वाला जाल जिसमें जंगली सुअर की जगह तेंदुआ फस गया। कुछ देर बाद जैसे ही शिकारी अपनी चाल के पास पहुंचते हैं तो जंगली सूअर की जगह तेंदुआ को फंसा देख होश उड़ गए और शिकारी वहां से भाग खड़े हुए। आनन-फानन में शिकारपुर पुलिस को सूचना दी गई सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

शिकारपुर कोतवाली से एस आई मनोज कुमार पटेल, मौके पर पहुंचे पहुंच कर वन विभाग को सूचना दी शिकारपुर पुलिस कि टीम व वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू चला कर जाल से तेंदुआ को निकाल कर वन विभाग की टीम ने तेंदुआ को पशु अस्पताल ले गई है। 

शिकारपुर क्षेत्राधिकारी अन्विता उपाध्याय, का कहना है कि इस तरह का मामला संज्ञान में आया था कि शिकारियों ने जंगल में जंगली सूअर पकड़ने के लिए जाल लगाया हुआ था जिसमें एक तेंदुआ फस गया वन विभाग की टीम और पुलिस टीम द्वारा तेंदुए को रेस्क्यू कर जाल से निकाल लिया गया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0