बुलंदशहर। वन विभाग की लापरवाही : हादसे का कर रहा इंतजार, सड़क पर पेड़ गिरने से कार टकराकर हुई क्षतिग्रस्त, हादसा टला

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। खतरनाक पेड़ों की कटाई और जिम्मेदारों पर कार्रवाई को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से सुस्त है। बारिश आंधी में अब भी लगातार पेड़ गिर रहे हैं और हादसे की आशंका बनी रहती है। हद ताे यह है कि वन विभाग के मनमाने रवैये के सामने जिले के अफसर भी लाचार दिख रहे हैं।

सोमवार सुबह आई तेज आंधी से हलपुरा रोड मार्ग स्थित बुलंदशहर हाइवे पर सड़क किनारे खड़ा पेड़ गिर गया। इस दौरान पेड़ की चपेट में बाइक सवार दो युवक आ गए। हादसे हुए घायल लोगो के काफी चोट आई है।

स्थानीय महुली मार्ग पर आंधी में गिरे पेड़ों से टकरा कर होने वाले हादसे में दर्जनों लोगों पेड़ टकराए है। स्थानीय लोगो का कहना है कि हादसों में दर्जन लोग घायल हो चुके हैं। सुबह आंधी के चलते सड़क पर पेड़ गिर गए। स्थानीय लोगों ने आवागमन के लिए पेड़ों अभी भी सड़क से सट कर आड़ा-तिरछा पड़े हैं। जिससे आने जाने वाले वाहन चालक खासकर मोटरसाइकिल सवारों को काफी असुविधा हो रही है। सड़क पर गिरे पेड़ो से टकराकर लोग घायल हो रहे हैं। 

बता दें कि वन विभाग की लापरवाही के कारण रात 8 बजे तक भी पेड़ों को सड़क किनारे से हटाया नहीं गया, जिसमे एक कार भी आगे से काफी क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमे हालांकि कार चालक की समझदारी की वजह से कार को नियंत्रण कर लिया गया, नही तो बड़ा हादसा होने में कोई देर नही लगती। अभी तक सड़क पर पेड़ पड़े हुए हैं। 

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0