बुलंदशहर। महाराणा प्रताप के वोर्ड को लेकर दो पक्षों में तनाव : मस्जिद के सामने महाराणा प्रताप का वोर्ड लगायें जाने पर ग्रामीणों ने जताई आपत्ति, एसडीएम सहित मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर तहसील क्षेत्र के गांव रामपुर महाराणा प्रताप के वोर्ड को लेकर दो पक्षों में तनाव, मस्जिद के सामने महाराणा प्रताप का वोर्ड लगायें जाने पर ग्रामीणों ने जताई आपत्ति, एसडीएम सहित मौके पर अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मामले को शांत करने लिए पहुंचे, लेकिन दोनों पक्ष अपनी-अपनी जीद पर लड़े हुए है

बुलंदशहर। शिकारपुर तहसील क्षेत्र के गांव रामपुर में महाराणा प्रताप की जयंती के अवसर पर गांव की मस्जिद के सामने महाराणा प्रताप का वोर्ड लगाने से कुछ ग्रामीणों ने आपत्ति जताई। 

जब इस मामले की सूचना तहसील प्रशासन को लगी तो सूचना मिलते ही मौके पर शिकारपुर एसडीएम अरविन्द कुमार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, एस आई मनोज कुमार पटेल, सहित भारी मात्रा में पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचे। जहां शिकारपुर एसडीएम और कोतवाली पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शान्त किया जिसके उपरान्त तमाम प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा लोगों से शान्ति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। 

मीडिया से बातचीत के दौरान एसडीएम अरविन्द कुमार, ने बताया कि फोन पर सूचना देने वाला व्यक्ति सामने नहीं आ रहा है, कुछ लोग महाराणा प्रताप के वोर्ड को मस्जिद के सामने से हटाने को तैयार नहीं है। हालांकि शान्ति व्यवस्था बनाए रखने हेतु कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, एस आई मनोज कुमार पटेल को आदेश दिया जा चुका है।  हालांकि गांव में खबर लिखे‌ जाने तक शान्ति का माहौल बना हुआ है लेकिन दोनों पक्ष अपनी-अपनी जीद पर लड़े हुए है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0