बुलंदशहर में दिन दहाड़े क्लीनिक में बैठे डॉक्टर को गोलियों से किया छलनी : सात गोली मारकर डॉक्टर की हत्या, 5 हमलावर ने क्लीनिक में घुसकर 24 राउंड फायरिंग की, लोगो में फैली दहशत

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के गुलावठी थाना क्षेत्र में रविवार को एक झोला छाप डॉक्टर की उसके क्लीनिक के अंदर कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी गई और वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गये। 

डीआईजी / एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि हापुड़ जिले के हाफिजपुर थाना क्षेत्र के कुराना निवासी शादाब एक झोला छाप डॉक्टर था और वो चर्म रोग का इलाज करते था। उन्होंने बताया कि शादाब की गुलावठी इलाके के बाहरी हिस्से में दुकान है और रविवार को दुकान के अंदर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई।

आरोपियों ने दूर खड़ी की थी बाइक

बुलंदशहर के गुलावठी कस्बा में क्लीनिक के पास बनी एक दुकान के मालिक ने बताया कि करीब 2 बजे 5 लोग क्लीनिक के अंदर गए। हम लोगों को लगा कि वो मरीज होंगे, लेकिन एक दम से क्लीनिक के अंदर से गोलियां चलने की आवाजें आने लगीं। हम लोगों ने अंदर जाना चाहा, लेकिन क्लीनिक अंदर से बंद थी।

हम लोग भी डर गए और थोड़ा पीछे हट गए। उसके बाद हम लोग अपनी दुकान का शटर गिरा दिए। किसी ने तभी पुलिस को सूचना दी। हम लोगों ने शटर के नीचे से देखा कि 5 लोग क्लीनिक से बाहर निकले और हथियार लहराते हुए एक गली में घुस गए। वो लोग अपनी बाइक कहीं दूर खड़ी करके आए थे।

पड़ोसी दुकानदार ने बताया कि डॉक्टर मोहम्मद शादाब हापुड़ से रोज बुलंदशहर आते थे। शादाब के 4 बच्चे हैं। उसकी पहली पत्नी की मौत कोरोना से हो गई थी। उसने कुछ महीने पहले दूसरी शादी की है। उसका पूरा परिवार हापुड़ में ही रहता है। वो चर्म रोग और गुप्त रोगों का इलाज करते थे। शादाब हापुड़ में गांव कुराना में रहते थे।

पुलिस के अनुसार शादाब का भाई अपने गांव के ही एक व्‍यक्ति इरफान की हत्या के आरोप में जेल में बंद है और पुलिस को शक है कि शादाब की हत्या इरफान की हत्या से जुड़ी पुरानी रंजिश के चलते की गई है। पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, वारदात की सूचना पर बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारियों समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची है। फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में नाकाबंदी की है।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0