बुलंदशहर। मिर्ची गैंग के 3 लुटेरे गिरफ्तार : आंखों में मिर्च झोंक करते थे लूट, 2 महीने से सक्रिय था गिरोह, 12 से अधिक वारदात को दे चेक है अंजाम, हथियार बरामद

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर/खुर्जा। बुलंदशहर में मिर्ची गैंग के 3 लुटेरों को थाना खुर्जा नगर पुलिस ने रविवार को दबोच लिया। उनके पास से अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किए गए हैं। गिरोह के सदस्य आंखों में मिर्च झोंक देते थे फिर लूटकर फरार हो जाते थे। जिले में 2 महीने से यह गैंग तेजी से सक्रिय था। गैंग करीब 12 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। शनिवार को जनसेवा केंद्र संचालक से भी लूट का प्रयास किया था।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए थे लुटेरे

खुर्जा नगर इलाके के सुभाष रोड पंचायत धर्मशाला के पास स्थित जन सेवा केंद्र पर लुटेरे पहुंचे थे। संचालक मयंक गुप्ता पर मिर्च फेंककर लूट का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। इसके बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई। फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई।

3 हथियार और 5 कारतूस बरामद

पकड़े गए आरोपी सचिन शर्मा पुत्र मोहन स्वरुप शर्मा निवासी नेहरू गार्डन खोडा थाना सेक्टर-58 जनपद गौतमबुद्ध नगर, कुशल शर्मा पुत्र कन्हैया लाल शर्मा निवासी मोहल्ला अहीरपाडा कस्बा व थाना खुर्जा नगर बुलंदशहर और आकाश शर्मा पुत्र रामेश्वर दयाल शर्मा निवासी खुर्जा नगर बुलंदशहर के रूप में हुई। तीनों के पास से 02 अवैध तमंचा 315 बोर, 03 कारतूस, 01 अवैध तमंचा 32 बोर, 02 कारतूस बरामद हुए हैं।

आज फिर से लूट करने की बनाई थी योजना

गैंग के सदस्य रेकी कर एक के बाद एक लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे।पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आज वे फिर से लूट की योजना बना रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। तीनों की गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। यहां से उन्हें जेल भेज दिया।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0