बुलंदशहर। सोशल मीडिया के जरिए गांजा बेचने वाला गिरफ्तार

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। जिले के खुर्जा नगर थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया के जरिये मादक पदार्थ गांजा बेचने वाले व्यक्ति की शिनाख्त कर पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया।

बुलंदशहर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि आज सोशल मीडिया पर गांजा बेचने का एक वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने इस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपी की पहचान कर उसे गांजा सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

उन्होंने बताया कि इस वीडियो में एक व्यक्ति मादक पदार्थ की ब्रिकी करते एवं मोल-भाव करते हुए दिखाई दे रहा है। इसकी सूचना मिलने पर थाना खुर्जा पुलिस ने त्वरित कार्यवाही कर उक्त व्यक्ति की पहचान करायी।

शिनाख्त के बाद पकड़े गये व्यक्ति की पहचान खुर्जा की शिव कालोनी निवासी राजकुमार उर्फ राजा पुत्र बृजराज सिंह के रूप में हुई।

पुलिस ने आरोपी युवक को खुर्जा जंक्शन से ग्राम मदनपुर जाने वाले रास्ते पर 1250 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में थाना खुर्जानगर पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही करते हुए अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।


बुलंदशहर। बारात की चढ़त में चले लाठी-डंडे


बुलंदशहर। बसीबांगर गांव में बरात की चढ़त के दौरान दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट में दो लोग घायल हो गए। 

बुलंदशहर के चांदपुर रोड निवासी सुरेंद्र कुमार पुत्र बाबू सिंह ने दी तहरीर में बताया कि 25 जून को वह चचेरे भाई की शादी में बसीबांगर गांव आया था। रात करीब साढ़े 11 बजे चढ़त के दौरान बसीबांगर के होतीलाल के पुत्र सिकंदर, कोशिन्द्र, रोहित व सुंदर से उसकी कहासुनी हो गई। 

आरोप है कि चारों भाइयों ने सुरेंद्र के पुत्र तुषार व साले रामू को मारपीट कर घायल कर दिया। चौकी इंचार्ज अमित कुमार ने बताया कि मामले में बसीबांगर निवासी सिकंदर, कोशिन्द्र, सुंदर व रोहित पुत्रगण होतीलाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने