बुलंदशहर। हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकताओं ने पुलिस वरिष्ठ अधीक्षक के नाम एक ज्ञापन

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर क्षेत्राधिकारी को लिख कर के गौ तस्करों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन सौंपा।

बुलंदशहर/शिकारपुर। पहासू बीती रात्रि में पहासू के निकट बनैल गांव में एक गौ माता को गोली मार कर के हत्या की उसके बाद सिर को काट कर के ले गए और पैरो को काट रहे थे जब लोगों ने वहां शोर मचा करके बाकी लोगों को एकत्रित किया तो वहां बहुत तस्कर भागने में कामयाब हुए। 

जिसकी सूचना प्राप्त होते ही हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता वहां मौके पर पहुंचे साथ ही हिन्दू युवा वाहिनी बुलन्दशहर जिला सह प्रभारी सोमेन्द्र प्रताप, के नेतृत्व में बुलन्दशहर पुलिस वरिष्ठ अधीक्षक श्लोक कुमार के नाम ज्ञापन शिकारपुर क्षेत्राधिकारी अन्विता उपाध्याय, को लिख कर के गौ तस्करों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई  करने के लिए ज्ञापन सौंपा हिन्दू युवा वाहिनी के तहसील सह प्रभारी विमल प्रधान, ब्लॉक अध्यक्ष प्रिंस जादौन, महामंत्री सोनू तोमर, सयोजना दिलावर सिंह, माधव होलकर, कुलदीप राघव, दुशियंत, वीरेश शर्मा, दिनेश चौधरी, मनोज कश्यप, मित कौशिक, सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

 

भारतीय किसान यूनियन भानु के नेतृत्व में एक किसान पंचायत का आयोजन

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। दादरी तहसील पर कुलदीप गुड्डू जिलाध्यक्ष गौतम बुध नगर प्रदेश महामंत्री भारतीय किसान यूनियन भानु के नेतृत्व में एक किसान पंचायत का आयोजन किया गया 

जिसमें मुख्य रुप से देशराज भगत, ओमवीर सिंह, सुरेश चौधरी ठाकुर अशोक कुमार रविन्द्र कुमार शर्मा एडवोकेट रामेश्वर चौधरी आसिफ नंबरदार केशव चौधरी विकास गुर्जर कामरान खान आरिफ खान मोहित कुमार विवेक बीडीसी सतवीर मुखिया जितेन्द्र चाहर मिली चौहान, ममता तिवारी  गुल समा चौधरी, आस मोहम्मद सादिक आदेश कुमार रफीक अंजुम खालिद अनुभव शर्मा, शाहरुख, जगबीर सिंह चौहान, व अन्य कार्यकर्ता गण व पदाधिकारी मौजूद रहे। 

एसडीएम दादरी को किसानों की समस्याओं से सम्बन्धित एक ज्ञापन दिया गया  15 दिन का समय दिया गया जिसमें किसानों की समस्याओं का निस्तारण करने की बात कही।


बुलंदशहर। पुलिस ने पत्रकार के गुम हुए मोबाइल को 24 घंटे के अन्दर तलाश कर किया सुपर्द, पत्रकार ने पुलिस प्रशासन का किया धन्यवाद

रिपो० रिशू कुमार

बुलंदशहर। शिकारपुर कोतवाली पुलिस ने पत्रकार धर्मेंद्र निगम, के गुम हुए मोबाइल को 24 घंटे के अन्दर तलाश कर पत्रकार को सुपर्द किया। 

पुलिस के इस सराहनीय कार्य के लिए पत्रकार ने कोतवाली पुलिस का किया आभार व्यक्त और कहां की पुलिस प्रशासन ने मोबाइल को आखिरकार ढूंढ कर निकाल ही लिया वहीं लोगों में चर्चा की पत्रकार साहब का पुलिस ने 24 घन्टे में मोबाइल ढूंढ लिया और किसी का भी मिला है अभी तक मोबाइल पत्रकार साहब का मोबाइल नहीं मिलता तो चर्चा का विषय बना रहता। 

वहीं पत्रकार धर्मेन्द्र निगम, का मोबाइल मिलते ही पत्रकार धर्मेन्द्र निगम के चेहरे पर खुशी दिखाई दी इस मौके पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, एस एस आई ताराचन्द्र, एस आई सतपाल सिंह, कांस्टेबल विक्रान्त सिंह, मौजूद रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0