बुलंदशहर। बिजली सही करने गया लाइन मेन करंट से झुलसा

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। बुलंदशहर में बिजली लाइन ठीक करने गया बिजली कर्मी शट डाउन होने के बावजूद करंट की चपेट में आ गया। उसके साथ गए हेल्पर ने भागकर बिजली घर से दोबारा शट डाउन करवाया। इसके बाद करंट से झुलसे बिजली कर्मी को पोल से उतारा गया।

उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया। बिजली कर्मी की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना का वीडियो भी सामने आया है। हाइडिल कॉलोनी बिजली घर का कर्मी सन्तोष लाइन ठीक करने के लिए हेल्पर मनोज के साथ बसन्त धर्मकांटा पर गया था। ऊपर चढ़ते ही वह करंट की चपेट में आ गया। गनीमत यह रही कि सामने ही बिजली घर था। 

हादसा देख नीचे खड़े हेल्पर ने बिजली घर पर जाकर दोबारा शट डाउन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने विद्युत कर्मियों की मदद से संविदा कर्मी को बमुश्किल बचा लिया। पुलिस ने पीड़ित विद्युत संविदाकर्मी को लाइन से उताकर अस्पताल पहुंचाया। मामला बुलंदशहर में बिजलीघर नंबर 2 के बाईपास बसंत धर्म कांटे का है।


बुलंदशहर। विवाहिता का गला दबाकर हत्या का प्रयास, पति ने दिया तीन तलाक

बुलंदशहर। कोतवाली देहात क्षेत्र की एक विवाहिता को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया है। विवाहिता का अतिरिक्त दहेज के लिए उत्पीड़न करते हुए गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया गया। 

पीड़िता ने शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली देहात के भूड़ क्षेत्र निवासी पीड़िता शबनम ने कोतवाली देहात में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि उसका निकाह कुछ साल पहले हापुड़ क्षेत्र के युवक शाकिर से हुआ था। निकाह के बाद से ही उसका अतिरिक्त दहेज के लिए उत्पीड़न किया जाने लगा। आरोप है कि बीते दिनों पति द्वारा उसे तीन तलाक देकर ससुराल से निकाल दिया गया। 

पीड़िता ने एसएसपी से कारवाई की मांग की है। एसएसपी ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0