बुलंदशहर। बच्चे के अपहरण का 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, देसी तमंचा - कारतूस बरामद

 


ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की डिबाई थाना पुलिस ने 06 साल के एक बच्चे का अपहरण करने के आरोप में वांछित चल रहे 25000 रुपये के इनामी अरमान को अवैध हथियार के साथ शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने उसके कब्जे से बच्चे के अपहरण में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद करने का दावा किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने यह जानकारी देते हुए बताया की डिबाई थाना प्रभारी सुभाष चंद्र सिंह शुक्रवार की सुबह चेकिंग अभियान में जुटे थे। उसी समय सूचना मिली की ग्राम कसेर निवासी शहजान के 6 साल के बेटे शादान के अपहरण का आरोपी अरमान दानपुर की ओर से गोविंदपुर फाटक होता हुआ अलीगढ़ जाएगा।

सूचना पर पुलिस ने पंचमुखी चौराहे पर अरमान निवासी सराय थाना गुन्नौर जिला संभल को मोटरसाइकिल समेत दबोच लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शहजान के 6 साल के बेटे शादान का 31 मई को अपहरण किया गया था। डिबाई पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही बच्चे को बरामद कर अपहरण के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन अपहरण का मुख्य आरोपी अरमान तभी से फरार चल रहा था।

उसकी गिरफ्तारी न होने के कारण पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। उन्होंने बताया कि जिस मोटरसाइकिल से अरमान अलीगढ़ की ओर जा रहा था उसी मोटरसाइकिल का प्रयोग अपहरण में किया गया था। पुलिस ने उसके पास से 315 बोर का देसी तमंचा और कारतूस भी बरामद किये हैं।


बुलंदशहर। पुलिस ने 6 वारंटी को किया गिरफ्तार, न्यायालय में किया पेश

बुलंदशहर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाये जा रहे अभियान के तहत पहासू पुलिस ने विभिन्न जगहों से छः लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी छह लोग काफी समय से पहासू पुलिस में वांछित चल रहे थे। 

थाना प्रभारी एम के त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने हरी ओम निवासी दीघी, मुकेश, दिनेश,संजू,शेरसिंह निवासी वेदरामपुर तथा वरीस निवासी पठान टोला को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।


बुलंदशहर। महिला के साथ घर में घुसकर मारपीट, मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर/खुर्जा। खुर्जा क्षेत्र के गांव झमका में दो दिन पूर्व कुछ लोगों ने शराब के नशे में घर में घुसकर मारपीट कर दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव झमका निवासी विमला देवी पत्नी राजेंद्र गौतम ने बताया कि दो दिन पूर्व उसका पड़ोसी पप्पन अपने साथियों के साथ अपने घर की छत पर शराब पी रहा था। शराब पीकर उक्त लोग गाली-गलौच करने लगे। 

पीड़िता ने जब उसका विरोध किया, तो आरोप है कि वह अपने साथियों को लेकर उनके घर में घुस आया और गाली-गलौच करते हुए उसके साथ मारपीट करने लगा। आरोपियों ने पीड़िता व उसके बेटे मनोज के साथ जमकर मारपीट की। पीड़िता के शोर मचाने पर अन्य लोगों ने मौके पर पहुंचकर उन्हें उनके चंगुल से छुटाया। जिसके बाद पीड़िता ने मामले की तहरीर पुलिस को देकर कार्रवाई करने की मांग की। 

कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह के मुताबिक तहरीर के आधार पर पप्पन, अमित, सौरभ और रिंकू के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने