यूपी। हाईस्कूल की परीक्षा में फैल होने पर छात्र ने की आत्महत्या

 

यूपी डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के जैतीपुर इलाके में हाई स्कूल की परीक्षा में फेल होने के चलते एक छात्रा ने शुक्रवार को फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

जैतीपुर के थाना प्रभारी राजेश बाबू मिश्रा ने बताया कि थाना अंतर्गत बैंसला बैसली गांव में रहने वाली छात्रा उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की पिछले शनिवार को घोषित हाईस्कूल की परीक्षा में फेल हो गई थी।

मिश्रा ने बताया कि आज सुबह उसने अपने घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी पहचान 16 साल की वर्षा के रूप में की गयी है। 

छात्रा के परिजनों के हवाले से थाना प्रभारी ने बताया कि हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा का परिणाम आने के बाद से ही वर्षा काफी उदास रहती थी और आज सुबह उसने अपने दुपट्टे से फांसी लगा ली। उन्होंने ने बताया कि पुलिस ने वर्षा का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


यूपी। पत्नी को सांप ने काटा, तो पति ने बोतल में किया बंद, लेकर पहुंचा अस्पताल, जानिए फिर क्या हुआ


यूपी। उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र के रउ में एक महिला को घर में सांप ने डस लिया। इसके बाद पति ने जो किया, उसे जानकर हर कोई दंग है। दरअसल, अफजल नगर में सुबह एक महिला को सांप ने काट लिया था। महिला को दर्द का अहसास हुआ, तो वह सांप देखकर चिल्लाने लगी। इसके बाद घर में मौजूद पति और अन्य परिजन दौड़े।

इस दौरान पति ने सांप को पकड़कर बोतल में बंद कर लिया। वहीं, पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पति बोतल में सांप लेकर अस्पताल पहुंच गया। डॉक्टरों ने जब सांप देखा, तो वहां अफरातफरी मच गई। 

पति ने बताया कि मरीज के साथ यह सांप क्यों लेकर आए हो? तो उसने जवाब दिया कि सांप को इसलिए पकड़ा है। यदि डॉक्टर पूछेंगे की कौन से सांप ने काटा, तो उनको ये सांप दिखा दूंगा। ऐसे में ज्यादातर लोग बता नहीं पाते हैं। यही वजह है कि मेरी पत्नी को काटने वाले सांप को भी मैं साथ लेकर आया हूं। उम्मीद है कि मेरी पत्नी बच जाएगी।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0