You have to wait 20 seconds.


सड़क हादसे में युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

ब्यूरो चीफ, अलीगढ़

अलीगढ़ । के कला गांव के पास रविवार को ओवरटेक के दौरान बाइक ट्रक से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया। वहीं, घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मथुरा के लक्ष्मी नगर निवासी राजपाल(26 वर्ष) पुत्र चंद्रपाल सिलाई का काम करता था। परिवार में दो बच्चे और पत्नी हैं। उसके दोस्त सोनू पुत्र राम किशन ने बताया कि राजपाल का साढ़ू गोंडा के गांव बीठना में रहता है। साढ़ू का बेटा राजपाल के घर पिछले दिनों घूमने के लिए आया था। दोनों दोस्त उसको छोड़ने के लिए बाइक से गाेंडा आए थे। शाम करीब 5:30 बजे दोनों घर लौट रहे थे। गांव सहारा कला के पास राजपाल ने सामने चल रहे वाहन को ओवरटेक करना चाहा तभी ट्रक से बाइक की भिड़ंत हो गई।

पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी

हादसे के बाद राहगीर एकत्र हो गए। उन्होंने सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से पुलिस राजपाल और उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद राजपाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घायल और मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। मौत की खबर से राजपाल के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने