अलीगढ़ में रुपयों के विवाद में युवक की हत्या:स्कूटी बनाने के पैसे मांगने पर बदमाश ने मैकेनिक को मारा चाकू, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अलीगढ़ के कोतवाली नगर इलाके के भुजपुरा में बुधवार की दोपहर रुपयों के विवाद में बाइक मेकेनिक की स्कूटी मालिक व उसके साथियों ने मिलकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। घटनास्थल पर शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस तैनात है।

मजदूरी के पैसों को लेकर हुआ था विवाद

जानकारी के मुताबिक, मोहल्ला भुजपुरा की मदीना मस्जिद के निकट इमरान बाइक मैकेनिक की दुकान करता था। बुधवार दोपहर 2 बजे करीब रियाज अपना एक्टिवा सही कराने के लिए इमरान के पास पहुंचा। इमरान ने एक्टिवा की मरम्मत कर रियाज से मजदूरी के पैसे मांगे। इस पर बाइक मैकेनिक इमरान और रियाज के बीच कहासुनी हो गई और रियाज वहां से इमरान को देख लेने की धमकी देकर चला गया।

रियाज ने चाकू से किया इमरान में हमला

कुछ ही देर बाद रियाज अपने कुछ साथियों संग फिर से मौके पर आ गया। आरोप है उसके हाथ में एक चाकू था। जिससे उसने इमरान पर कई प्रहार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग गए। आसपास के लोगों के अलावा इमरान के परिजन मौके पर आ गए। घायल इमरान को परिजन द्वारा मेडिकल कॉलेज लेकर जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

चार आरोपियों के खिलाफ पीड़ित पिता ने कराया मुकदमा दर्ज

उधर, हत्या की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और मामले में परिजनों के अलावा पड़ोसियों से भी जानकारी ली। पुलिस ने पंचनामा की कार्यवाही कर शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

परिजनों ने बताया कि मृतक ने अपने पीछे रोते बिलखते पत्नी के अलावा एक बेटी व बेटे को छोड़ा है। सीओ प्रथम अशोक कुमार ने बताया कि 4 आरोपियों के खिलाफ मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही दो आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने