बुलंदशहर। महाशिवरात्रि के त्यौहार को शान्ति पूर्वक मानने के लिए की मीटिंग : मन्दिरों पर सीसीटीवी कैमरे जरूर लगवाएं, पुलिस की रहेगी पैनी नजर

 

रिपो० रीशू कुमार

महाशिवरात्रि के त्यौहार को शान्ति पूर्वक तरीके से बनाएं : तहसीलदार नीरज कुमार द्विवेदी

महाशिवरात्रि के त्यौहार पर मन्दिरों पर सीसीटीवी कैमरे जरूर लगवाएं : सीओ अजय कुमार

महाशिवरात्रि के त्यौहार पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी : कोतवाल ऋषिपाल शर्मा

बुलंदशहर/शिकारपुर। कोतवाली परिसर में महाशिवरात्रि के त्यौहार को लेकर शान्ति समिति की मीटिंग का आयोजन किया गया मीटिंग में नगर व ग्रामीण क्षेत्रों से गणमान्य लोग मौजूद हुए। मीटिंग में खुले शब्दों में कहा गया कि महाशिवरात्रि के त्यौहार पर उपद्रव नहीं सहन किया जाएगा उपद्रव करने वालों की खैर नहीं महाशिवरात्रि के त्यौहार को शान्ति पूर्वक तरीके से मनाएं शिवरात्रि के त्यौहार पर कावड़ियां बहुत दूर-दूर से कावड़ लेकर आते है श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की परेशानी ना हो।

तहसीलदार नीरज कुमार द्विवेदी, ने कहा की कावड़ शिविरों पर नगर पालिका की तरफ से साफ-सफाई व पानी का विशेष ध्यान रखा जाए वही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, ने कहा कि लगभग सभी मन्दिरों पर पुलिस के जवान तैनात किए जाएंगे और स्वयं में भी मन्दिरों का दौरा करूंगा वहीं व्यापार मण्डल के संगठनों ने कहा कि नगर पालिका की तरफ से बड़ा महादेव मन्दिर के बराबर में नाला है जिस नाले में बहुत गंदगी भरी हुई है।

वहीं नगर पालिका के कर्मचारी व अधिकारी ने कहा कि हमारी तरफ से नाले की सफाई कराई जाती है इस बात पर शिकारपुर एसडीएम अरविन्द कुमार ने कहा कि नगर पालिका वाले पहले ध्यान से सुनें और नोट करें कि बारिश का समय है नाले की सफाई कराना बहुत जरूरी है व्यापारियों द्वारा मीटिंग में कहा गया कि राधा कृष्ण स्कूल के पास पानी भरा हुआ पड़ा है जो कई दिनों से पानी नहीं निकला गया है नगर पालिका के अधिकारी व कर्मचारी द्वारा व्यापारियों की इस बात को भी मना करने लगें कहने लगे कि पानी तो हमारी तरफ से रोजना निकाला जाता है।

शान्ति समिति की मीटिंग में शिकारपुर एसडीएम अरविन्द कुमार, शिकारपुर क्षेत्राधिकारी अजय कुमार, तहसीलदार नीरज कुमार द्विवेदी, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, कोतवाल कामेस कुमार, एस आई सतपाल सिंह, एस आई मोहनलाल कुमार, उघोग एवं व्यापार के संदीप सिंघल प्लाईवुड वाले, उत्तर प्रदेश उघोग व्यापार मण्डल के नगर अध्यक्ष मुकेश कुमार गर्ग, वीरेन्द्र कुमार गर्ग, हाजी मुम्मा, विजय मित्तल, चन्द्रभान सैनी, रोहतास, दास नन्द, दुर्गा सैनी, लक्ष्मण सैनी, विरजु प्रधान बरासऊ आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।


बुलंदशहर। भाजपा के प्रदेश मंत्री, ने वृक्षारोपण अभियान चलाया



बुलंदशहर/शिकारपुर। नगर के रामलीला मैदान व अन्य जगहों पर भाजपा के प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि, ने वृक्षारोपण किया साथ ही भाजपा के प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि, ने वृक्षारोपण के प्रति लोगों को जागरूक किया और कहा कि हमें अपने आसपास खाली जगह देख कर पौधे जरूर लगाने चाहिए जिससे वातावरण शुद्ध हो वहीं भाजपा के प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि, ने भाजपा कार्यकर्ताओं के घर-घर जा कर सम्बोधित किया। 

पौधरोपण अभियान में संदीप गुप्ता, मुकेश कुमार गर्ग, संजय चौधरी, विवेक उर्फ चीनू जैन, वीरेन्द्र कुमार गर्ग, कपिल आर्य, राहुल चौधरी, मुकेश वाल्मीकि, राहुल वाल्मीकि, कपिल शर्मा, विकास गर्ग, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0