बुलंदशहर। छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रिपो जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर/खुर्जा। बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली छह वर्षीय बच्ची के साथ कथित तौर पर एक युवक द्वारा मंगलवार को बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। 

परिजनों को सूचना देने के साथ बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। मासूम की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

खुर्जा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) दिलीप सिंह ने बताया कि छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं और अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

बच्ची के पिता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक रवि टीवी दिखाने के बहाने बच्ची को अपने घर पर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस के अनुसार खुर्जा नगर थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली छह साल की बच्ची मंगलवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी और उसके घर वाले गांव में हुई एक मौत में शोक जताने गए हुए थे। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक टीवी दिखाने के बहाने बच्ची को अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि बच्ची के रोने की आवाज सुनकर भागने की कोशिश कर रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।


बुलंदशहर। 6 वीं की छात्रा से गैंगरेपभागवत कथा सुनने गई थी छात्रा : दो युवकों ने नशीला दवा खिलाई, फिर खेत में खींचकर ले गए


ब्यूरो डेस्क बुलंदशहर
बुलंदशहर/अनूपशहर। अनूपशहर में 6वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामले सामने आया है। आरोप है कि दो युवकों ने पहले नाबालिग को जबरन नशीला पदार्थ खिलाया। फिर खेत में खींचकर ले जाकर दरिंदगी की। वीडियो भी बनाया। नाबालिग भागवत कथा सुनने गई थी। फिलहाल, पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

भागवत कथा सुनने गई थी
मामला अहार थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता के पिता ने थाना अहार में तहरीर देकर बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी गांव के ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। गांव में भागवत कथा का आयोजन हो रहा है, जिसमें सोमवार की देर शाम उसकी बेटी भी भागवत कथा सुनने के लिए गई।

वहां कथा के दौरान वह टॉयलेट करने के लिए कथा पंडाल से बाहर चली गई। जहां पहले से ही घात लगाकर बैठे गांव के ही दो युवकों ने उसे पकड़ लिया। उसे जबरन नशीला पदार्थ खिलाया। उसे पास के खेत में खींचकर ले गए और दुष्कर्म किया। साथ ही किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया
पीड़िता किसी तरह घर पहुंची। परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई, जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। वो उसे लेकर थाना अहार आ गए। पुलिस को घटना की तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी बोले- दोनों आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा, "तहरीर के आधार पर दोनों आरोपी सचिन और कालू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली गई है। कार्रवाई करते हुए दोनों को जेल भेजा जाएगा।"

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने