बुलंदशहर। युवक जा रहा था बाइक से ससुराल , रास्ते में दो बदमाशों ने दिया चेन स्नेचिंग घटना को अंजाम, CCTV में कैद हो गई घटना

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर से अपनी ससुराल दनकौर जा रहे एक बाइक सवार युवक के साथ बदमाशों ने चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित युवक ने बदमाशों का कुछ दूर तक पीछा भी किया, लेकिन बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए काफी देर कॉम्बिंग की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। जिसमें घटना की वारदात पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पलक झपकते ही फरार हुए बदमाश

घटना में बिना नंबर की अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम। पीड़ित पवन कुमार पाठक ने बताया कि बदमाशों ने बाइक को इतनी तेज कर दिया कि पलक झपकते ही वह फरार हो गए। वारदात की घटना स्थल के पास दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। 

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से मोटरसाइकिल सवार चेन स्नेचर को ढूंढने का प्रयास कर रही है। सीसीटीवी में आरोपी वारदात को अंजाम देकर भागते नजर आ रहे है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि नगर के दनकौर रोड स्थित शिवाजी नगर मोहल्ला के पास का मामला है अभी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने