हरदुआगंज । शादी झांसा देकर पांच माह तक युवती का करता रहा शारीरिक शोषण

रिपो.अभिषेक चौधरी

हरदुआगंज।
 थाना क्षेत्र की एक 19 वर्षीय युवती ने कस्बा निवासी एक युवक पर शादी का झांसा देकर पांच माह तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप यह भी है कि आरोपी की बहन पुलिस विभाग में दरोगा है और रुतबा दिखाते हुए वह डरा-धमका रही है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी समेत उसकी दरोगा बहन व अन्य परिजनों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़िता के अनुसार आरोपी की कस्बे में परचून की दुकान है। फरवरी माह में वह दुकान में सामान लेने गई थी, तब सामान दिखाने के बहाने दुकान के अंदर बने घर में ले जाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद उसने घर पहुंचकर माता- पिता को जानकारी दी। इस पर परिवार वालों ने आरोपी के माता- पिता से शिकायत की तो उन्होंने आरोपी युवक के साथ शादी कराने की बात कहकर पुलिस कार्रवाई कराने से रोक दिया। 

पीड़िता के अनुसार इसके बाद से आरोपी युवक शादी का झांसा देते हुए उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। इस दौरान गर्भवती होने पर अपने परिवार वालों के सहयोग से दवा खिलाकर गर्भपात भी करा चुका है।
पीड़िता का आरोप है कि अब आरोपी युबक और उसके माता-पिता जाति का हवाला देकर शादी करने से मना कर रहे हैं। आरोपी की बहन पुलिस विभाग में दरोगा है और मेरठ में तैनात है। वह अपना रुतबा दिखाते हुए वह भी डरा-धमका रही है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी विक्की चौहान, उसकी मां साधना, भाई निककी तथा बहन मंजू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार का कहना है, की 

पीड़िता की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने