अलीगढ़ : जवां क्षेत्र में युवती से दुष्कर्म का मामला आया सामने, मुकदमा दर्ज

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

थाना जवां क्षेत्र के एक गांव में युवती से दुष्कर्म मामला सामने आया है। घटना के संबंध में सोमवार रात्रि युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव के ही दो नामजद आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता का आरोप है कि 23 जुलाई की सुबह छह बजे प्रतिदिन की तरह शौच करने गई थी। तभी खेत पर रनवीर पुत्र गुलाब सिंह व राजेश उर्फ अजेरा पुत्र लालाराम खड़े मिले। 

दोनों अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उसके साथ बदतमीजी करने लगे। विरोध करने पर दोनों लोग खींचकर उसे एक के खेत में ले गई। वहां पर राजेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया और रणवीर ने छेड़खानी की। उसके द्वारा शोर शराबा मचाने पर आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा कि पुलिस के शिकायत की तो जान से मार देंगे। 

पीड़िता के अनुसार इसी दौरान बहन वहां से गुजर रही थी । उसने मेरी चीख पुकार सुनी तो वह खेत के अंदर दौड़ती हुई पहुंची। उसको देख आरोपी मोके से भाग गए। 

पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद वह इतनी डार गई कि घर से निकलना तक छोड़ दिया। जैसे-तैसे परिजनों द्वारा हिम्मत देने पर थाने आई। सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय ने बताया कि मामले में दोनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0