अलीगढ़। हरदुआगंज : चोरी के शक में पुलिसकर्मी ने किशोर को बंधक बनाकर पीटा, किशोर के पिता ने दी तहरीर

पीड़ित पिता ने पुलिसकर्मी व एक युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

हरदुआगंज :- चोरी के शक में किशोर को अवकाश पर आए पुलिसकर्मी ने बहाने से घर बुलाकर बंधक बना लाठियों से पीटा। परिजनों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस बुला ली। उसके बाद पुलिसकर्मी ने किशोर को छोड़ा पीड़ित पिता ने पुलिसकर्मी व एक अन्य युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

कलाई गांव के देवेंद्र शर्मा का आरोप है कि मोहल्ले के समुदाय विशेष के युवक के घर से एक हफ्ते पहले पायल चोरी हो गई थी। जिसके शक में बृहस्पतिवार सुबह युवक उनके बेटे शशांक को बहाने से बुलाकर अवकाश पर आए पुलिसकर्मी के घर ले गया। जहां पुलिसकर्मी ने बेटे से पूछताछ करते हुए जमकर पिटाई की। चीख पुकार सुनकर बेटे के साथियों ने परिजनों को सूचना दी। परिजन पुलिसकर्मी के घर पहुंचे, लेकिन उसने बेटे को नहीं छोड़ा। 112 नंबर पर सूचना देने के बाद पहुंची पुलिस ने बेटे को बंधन मुक्त कराया।

शिकायतकर्ता देवेंद्र शर्मा का आरोप है कि इस दौरान अन्य लड़कों को बुलाकर पीआरवी की टीम ने पूछताछ की तो एक लड़के ने चोरी की बात स्वीकार कर ली

उसके बताने पर कस्बे में दुकान चलाने वाले सुनार ने भी पायल खरीदने की बात स्वीकारी। इसके बावजूद पीआरवी ने आरोपी और चोरी का सामान खरीदने वाले सुनार के खिलाफ कार्रवाई न करते हुए मामला रफा-दफा कर दिया। इस दौरान आरोपी पक्ष के युवक ने पीटे गए किशोर के पिता को थाने न जाने की हिदायत दी। बेटे की पिटाई से आहत पिता ने थाने में पुलिसकर्मी व एक युवक के खिलाफ तहरीर दी है। बृजपाल सिंह प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर मिली है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने