अलीगढ़ : महुआखेड़ा क्षेत्र के क्वार्सी बाईपास पर ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, हार्डवेयर कारोबारी की मौत

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

अलीगढ़ महुआखेड़ा क्षेत्र के क्वार्सी बाईपास स्थित देवी नगला के पास बुधवार की देर रात ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में हार्डवेयर कारोबारी की मौत हो गई। जबकि उनके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। गांधीपार्क थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद निवासी ओमप्रकाश शर्मा (60 वर्ष) पुत्र स्व. भोजराज सिंह हार्डवेयर कारोबारी थे। परिवार एक बेटा व पत्नी सुधा है। परिजनों के अनुसार बुधवार की रात वह कारोबार के सिलसिले में क्वार्सी गए थे। देर रात अपने साथी मनोहरलाल व सोनू के साथ बाइक लेकर घर लौट रहे थे। 

बाईपास स्थित देवी नगला के पास पहुचते ही सामने से आ रहे ट्रक बाइक में टक्कर मार दी। ओमप्रकाश बाइक से गिरकर ट्रक के पहिए के नीचे आ गए और मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सोनू व मनोहरलाल गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देख राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। मौका मिलते ही आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

परिजनों ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया। ट्रक को कब्जे में ले लिया। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि ट्रक से टकरा कर बाइक सवार की मौत हुई थी। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपी चालक गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने