बुलंदशहर। टेम्पू के दुकानों के सामने खड़े होने से दुकानदारों को हो रही परेशानी

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। नगर के चेनपुरा चौराहे के निकट टेम्पू स्टैंड से कुछ दुकानदारों को हो रही परेशानी टेम्पू स्टैंड पर टेम्पू बड़ी संख्या में खड़े हो जाते है जिससे दुकानों पर ग्राहकों को परेशानी होती है। 

टेम्पू संचालक टेम्पू दुकानों के सामने पर ही खड़े करके टेम्पू में सवारियां भरते है जब जा कर टेम्पू स्टैंड से लगभग पांच से सात किलोमीटर दूर तक का सफर तय करते है टेम्पू संचालकों का कहना है कि ये टेम्पू स्टैंड लगभग 15 सालों से इसी जगह पर है दुकानदारों को परेशानी थोड़ी बहुत इसलिए हो जाती है कि टेम्पू आगे पीछे करना पड़ता है। 

कुछ दुकानदारों का कहना है कि हमारी दुकानों के आगे टेम्पू खडे़ कर देते है जिससे की ग्राहकों को दुकान पर आने में परेशानी होती है और टेम्पू से रास्ता दुकान का बन्द हो जाता है क्या टेम्पू स्टैंड की परमिशन है या अवैध रूप से बना हुआ है टेम्पू स्टैंड जब टेम्पू स्टैंड के बारे में शिकारपुर एसडीएम से जानकारी करनी चाही तो उन्होंने कहा कि टेम्पू स्टैंड मामला आपके द्वारा बताया गया है टेम्पू स्टैंड के बारे में जानकारी जाएगी।


बुलंदशहर। कानूनगो और चपरासी का खेत पर रिश्वत की रकम का बंटवारा करते हुए, सोशल मीडिया पर वीडियो वायर

बुलंदशहर/शिकारपुर। चकबंदी कानूनगो और चपरासी का किसान से ₹20000 की रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल वायरल वीडियो में किसान से वसूली गई रिश्वत की रकम को आपस में बांटते दिख रहे हैं। 

कानूनगो और चपरासी कानूनगो सुधीर कुमार और चपरासी ने खेत की पेमाइश के नाम पर किसान से वसूले ₹20000 कानूनगो और चपरासी का खेत पर रिश्वत की रकम का बंटवारा करते हुए वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर किया वायरल किरयावली और खंडार के गांव के किसानों ने एडीएम प्रशासन से की करप्ट कानूनगो और चपरासी की शिकायत शिकारपुर तहसील क्षेत्र के गांव खंडार का मामला शिकारपुर तहसील में तैनात हैं रिश्वतखोर कानूनगो और चपरासी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने