बुलंदशहर। खेत में पड़ा मिला युवक का कटा हुआ सिर, नहीं हो सकी शिनाख्त

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। जिले में एक युवक की गला काट कर हत्या कर दी गई। युवक का सिर कटा शव खेत में पड़ा मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। खुर्जा क्षेत्र के गांव शहजादपुर कनैनी के जंगल स्थित ज्वार के खेत में युवक का सिर कटा शव पड़ा हुआ मिला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या करके शव फेंकने की आशंका जता रही है। यह है मामला खुर्जा क्षेत्र के गांव शहजादपुर कनैनी के ग्रामीण गुरुवार सुबह खेतों की तरफ गए थे।

इसी दौरान उन्हें युवक का सिर कटा शव ज्वार के खेत में पड़ा हुआ दिखाई दिया। जानकारी होने पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचना दी। मौके पर सीओ दिलीप सिंह, कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौर पुलिस टीम के साथ पहुंच गए।

उन्होंने काफी देर तक जांच-पड़ताल की। जिसके बाद शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष के आसपास बताई गई। प्रथमदृष्टया पुलिस कहीं और हत्या करके शव यहां फेंकने की आशंका जता रही है। सीओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच-पड़ताल की जा रही है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0