बुलंदशहर। बेखोप हुए बदमाश : मंदिर के पुजारी को बंधक बनाकर 2 लाख रुपए लूटे, निर्माण कार्य के लिए रखा था चंदा

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर/नरसैना। नरसैना थानांतर्गत कस्बा बुगरासी क्षेत्र में बीती रात तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक मंदिर के पुजारी को बंधक बनाकर उनके पास मंदिर के निर्माणकार्य हेतु रखे दो लाख रुपये लूट लिये।

पुलिस के आला अधिकारियों ने मंगलवार को मौके पर पहुंच कर बदमाशों की छानबीन शुरु कर दी है। शहर के पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि कल रात कस्बा बुगरासी के समीप मंदिर परिसर में पुजारी पारसनाथ वर्मा अपने शिष्यों के साथ सो रहे थे। मंगलवार को तड़के करीब तीन बजे 03 नकाबपोश बदमाशों ने पुजारी सहित सभी को बंधक बना कर मंदिर निर्माण के लिए रखा दो लाख रुपये का चंदा लूट कर ले गए।

लुटेरे चेहरे पर नकाब पहने हुए थे। जिससे कोई उनकी शक्ल नहीं देख पाया। घटना की सूचना मिलते ही लुटेरों की तलाश में पुलिस ने कई घंटे तक तलाशी की, लेकिन बदमाश अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। तिवारी ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई पुलिस टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही अपराधियों को कानून के शिकंजे में ले लिया जायेगा।


बुलंदशहर। फैक्ट्री में चोरी करने वाले चार शातिर दबोचे


बुलंदशहर/ देहात। कोतवाली देहात की नई मंडी पुलिस ने चार शातिरों को गिरफ्तार कर बीते दिनों एक फैक्ट्री में हुई चोरी की घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिकअप वाहन समेत चोरी का काफी माल बरामद किया है। पुलिस ने चारों आरोपियों का चालान कर दिया है।

गौरतलब है कि 17 जुलाई को गांव मैथना जगतपुर निवासी जयलता शर्मा ने कोतवाली देहात में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी स्याना रोड पर मैथना गेट के सामने जय मां वैष्णो आईस फैक्ट्री स्थित है। 16 जुलाई की रात को चोरों ने उनकी फैक्ट्री से एक अमोनिया गैस सिलेंडर, मोनो ब्लाक पंप, ब्राइन मोटा, समर सेविल की मोटर, मिल्क पंप, चार बैटरी एवं अन्य कीमती सामान चुरा लिया। देहात पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। नई मंडी पुलिस ने सोमवार देर रात को इमलिया के पास से एक सूचना पर पिकअप वाहन सवार चार आरोपियों को दबोच लिया। 

पकड़े गए आरोपियों की पहचान आरोपी प्रिंस निवासी जोंट थाना औरंगाबाद, सौरभ निवासी बरबंद नगर थाना गुलावठी हाल पता मोहल्ला ठाकुरान दादरी, प्रिंस निवासी मोहल्ला ठाकुरान दादरी तथा शाहरुख आमिर निवासी वलीपुरी एनसी थाना कालकसिया जिला परपेटा आसाम हाल पता कासना गौतमबुद्धनगर के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों के वाहन से फैक्ट्री से चुराया गया सिलेंडर, मोटर आदि सामान बरामद किया। देहात पुलिस ने पूछताछ कर चारों आरोपियों का चालान कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने